मनोरंजन

शादी से पहले संगीत सेरेमनी पर इस गाने पर थिरके कपिल, देखे ये VIDEO…

Kapil sharma

बॉलीवुड़ के सुपर स्टार  कॉमेदी किंग कप‍िल शर्मा को आज कौन नहीं जानता दीपिका और रणवीर की शादी के बाद आज कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कपिल की शादी उनके होमटाउन जालंधर के नजदीक कबाना स्पा एंड रिसोर्ट में हो रही है। मंडप भी एक अलग स्टेज पर बना हुआ है। उनकी ये शादी हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक हो रही है, जिसमें उनके परिवार वालों के साथ-साथ सिंगर गुरदास मान, दलेर मेहंदी सहित करीब 800 गेस्ट इस शादी के साक्षी बन रहे हैं। शादी से पहले अपने संगीत कार्यक्रम में कप‍िल ने जमकर डांस किया। 37 साल के कप‍िल शर्मा अपनी शादी को लेकर कितने खुश हैं उसका अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है। वीडियो में कप‍िल बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

डांस वीडियो में कपिल शर्मा अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना, कॉमेडियन कृष्णा, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर समेत कई कलाकारों के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। कप‍िल की शादी में उनके साथी कॉमेडियन कृष्णा भी खूब धमाल मचा रहे हैं। बता दें कि कप‍िल और गिन्‍नी की शादी की रस्‍में जालंधर में होंगी वहीं 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी होगी। कप‍िल की शादी भी दीप‍िका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की तरह दो रस्‍मों से होगी। इससे पहले दोनों की मेहंदी और संगीत की रस्‍म हुई।

https://www.instagram.com/p/BrRxoHBAY-k/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

https://www.instagram.com/p/BrP5fzEAR8k/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

सोमवार रात कपिल की बहन के घर पर महामाई का जागरण हुआ था। इस जागरण में कपिल शर्मा के कई दोस्त नजर आए थे। कपिल शर्मा के एक फैन क्लब ने जागरण की फोटो शेयर की थी। फोटो में कपिल ब्लैक कलर के कुर्ता-पयजामे में नजर आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक  जागरण में मुंबई से रिचा शर्मा और मास्टर सलीम ने माता रानी के भजन गाए।

https://www.instagram.com/p/BrOyX1VA9lQ/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

शामिल हो सकते हैं गुत्‍थी
कप‍िल शर्मा की शादी के र‍िसेप्‍शन में बॉलीवुड और राजनीति जगत के तमाम दिग्‍गज शामिल होंगे। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को भी शादी का कार्ड भेजा है। यह कार्ड खुद कपिल शर्मा उनके घर जाकर देकर आए हैं। कपिल ने उन्हें शादी में जरूर आने को कहा है। सुनील ने भी शादी में आने की खुशी से हामी भरी है।

Back to top button