मनोरंजन

Viral Video: जब साथ चाय पीते दिखे सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह

'मनमोहन सिंह' और 'सोनिया गांधी' चाय पीते आए नजर, वीडियो हुआ वायरल

हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेर किया है. जिसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के के किरदार में नजरक आ रहे हैं, मनमोहन सिंह पर बन रही बायोपिक फिल्म में अभिनेता हुबहु उन्हीं की तरह नजर आ रहे हैं, अक्सर नीले रंग की पगड़ी, सफेद दाढ़ी और शांत स्वभाव में दिखने वाले मनमोहन सिंह की तरह अनुपम खेर पेश आ रहे हैं। जो वीडियो सामने आई है उसमे अभिनेता के साथ सोनियां गांधी की लुक में एक्ट्रेस सुजैन बर्नोट बैठी हुई हैं जो सनिया गांधी के किरदार में पूरी तरह रमी हुईं हैं।

View this post on Instagram

On the sets of #TheAccidentalPrimeMinister somebody quietly shoots a candid moment between @suzannebernert playing #MrsSoniaGandhi and I having tea & biscuits and shares it on social media. Now it is already on tv channels. So the best option is to share it myself. So here it is. Enjoy.🙄😊🤓 #DrManmohanSingh @tapmofficial @sunil_s_bohra @vijay.gutte #LastDayShoot #CrowdScenes #SocialMediaLife

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

बताते चलें अनुपम खेर जब भी परदे पर आते हैं तो अपने किरदार को बड़े ही बखूबी से निभाते हैं उनका यही टैलेंट फिल्म में नजर आ रहा है। जल्द ही फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जिवन पर आधारित है, फिल्म में अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता ने जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग पूर कर ली गई है। उन्होंने फिल्म के आखिरी शॉट अनाउंस किया है। उनका कहना है कि इतिहास पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का आकलन कभी गलत रूप में नहीं करेगा।

शुक्रवार को अनुपम खेर ने एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में अभिनेता मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। इसकी शूटिंग पिछले एक साल से चल रही थी। उन्होंने बताया कि, “फिल्म का अंतिम शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया, मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी हो गई, धन्यवाद.. सबसे बेहतरीन समय के लिए, डॉ. मनमोहन सिंह जी आपको आपके सफर के लिए आभार, ये काफी सीखाने वाला अनुभव रहा। आगे उन्होंने लिखा है कि, एक बात तय है कि इतिहास कभी मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा।”

गौरतलब हो कि अनुपम खेर की इस फिल्म में सुजेन बर्नर्ट यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी का किरदार निभा रही हैं, एक्ट्रेस की भी तस्वीरे अभिनेता ने शेयर की है। फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

Back to top button