ख़बरदेश

नवरात्र हुआ खत्म तो खाने पहुंचा मटन, फंस गई हड्डी और चली गई जान

महाराष्ट्र: नवरात्र का व्रत खत्म होते ही मांस खाने पहुंचा यह शख्स, गले में हड्डी फंसने से हुई मौत

अभी कुछ दिन पहले ही नवरात्र के पवित्र दिनो की समाप्ति हुई है ए साथ ही लोगो के उपवास खत्म हुए है अधिकतम लोग मांसाहारी खाने पर लोग टूट पड़े हैं। इसी कड़ी में महाराष्ट्र के अमरावती जिले में विनोद वाघमारे नाम के शख्स की नॉनवेज खाते वक्त गले में हड्डी फंस जाने से मौत हो गई। यह घटना पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई है।

नंदकिशोर विश्वास तायडे की शिकायत अनुसार फेजरपुरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। नंदकिशोर तायडे का भाई विनोद वाघमारे काम से वापिस घर आया था। रात 8 बजे के करीब खाना खाते समय विनोद के गले में मटन की हड्डी फंस गई थी। जिसकी वजह से उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई। गले में हड्डी फंसने व सांस लेने में दिक्कत की शिकायत होने पर उन्हें तुरंत जिला सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। अस्पताल में पहुंचने पर डॉक्टरों ने विनोद को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद विनोद की मौत किस वजह से हुई, यह पता चलेगा।

पुलिस ने इस मामले पर मृतक के भाई के शकायत अनुसार मामल दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि विनोद की मौत की असली वजह क्या थी इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चलेगा। पुलिस ने कहा कि अगर इस मामले में किसी का हाथ सामने आता है तो पुलिस दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।

Back to top button