जरा हट के

मच्छर मारने का ऐसा तगड़ा जुगाड़, Video देख आप भी बोलेंगे- इस बंदे को सलाम !

Image result for मच्छरों से बचने के लिए लगाया जुगाड़,

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. बताते चले लोग जिंदगी को आसान बनाने के लिए तरह-तरह जुगाड़ निकलते है.जो किसी ने सोचा भी नहीं होता.

इस वक्त गर्मी का सीजन शुरू हो गया है. दिल हो रात  मच्छरों का आतंक भी मंडराने लगा है. और जब अचानक बत्ती गुल हो जाये, फिर तो मनो आफत ही आ गयी हो. मच्छरों का आतंक से बचने के लिए एक एक शख्स ने तगड़ी जुगाड़ की है. उसने मच्छरों से बचने के लिए टेबल फैन और मच्छर मारने वाले बैट का इस्तेमाल किया है. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इसका ये विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कुछ लोगों ने इस शख्स को जुगाड़ु पर्सन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दे दिया है. इस शख्स ने टेबल फैन में मच्छर मारने वाले बैट को बांध दिया और चालू कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि टेबल फैन स्विंग कर रहा है और बैट इसी के साथ घूम रहा है.

देखे ये विडियो

कुछ लोग इस शख्स को जुगाड़ु कह रहे हैं तो कुछ लोग इसे आलसी बता रहे हैं. लोग वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं.

 

Back to top button