ख़बरदेश

ईद के मौके पर ममता का भाजपा को सन्देश ! “जो हमसे टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा “

कोलकाता.  ईद के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि जो भी हमसे टकराएगा वह चूर चूर हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने अल्पसंख्यकों को आश्वस्त किया है कि उन्हें उनके राज्य में डरने की जरूरत नहीं है। बुधवार को  उन्होंने एक बार फिर ईद की शुभकामनाएं दी है।

इस दौरान उन्‍होंने  कहा कि बंगाल में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। हम हिंदू-मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी धर्मों की रक्षा करेंगे… जो हमसे टकराएगा वह चूर चूर हो जाएगा।  यही हमारा स्‍लोगन है। उन्होंने लिखा कि त्‍याग का नाम है हिंदू, इमान का नाम है मुसलमान, प्‍यार का नाम है इसाई, सिखों का नाम है बलिदान, ये है हमारा प्‍यारा हिंदुस्‍तान…। इसकी रक्षा हम लोग करेंगे। मुख्‍यमंत्री ने आगे लिखा कि मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है।

 

कोलकाता के रेड रोड पर आयोजित होने वाले ईद की नमाज में शामिल होने के लिए सुबह के समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गई हुई थीं। वहां उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर कोलकाता के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त की गई है ताकि ईद के समारोह में किसी तरह की कोई बाधा उत्पन्न ना हो।

Back to top button