देश

क्यों बोलीं ममता बनर्जी- अभी तो बच्चे हैं राहुल गांधी !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए उन्हें बच्चा करार दिया है. एक रैली में राहुल गांधी ने ममता सरकार पर कई आरोप लगाए थे. ममता बनर्जी ने राहुल गांधी द्वारा उनकी सरकार पर लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा, वह (राहुल) अभी बच्चे हैं.

ममता बनर्जी ने कहा, राहुल गांधी ने वही कहा है जो महसूस किया. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. वह अभी बच्चे हैं. मैं इस बारे में क्या कहूंगी? साथ ही उन्होंने न्यूनतम आय के राहुल के वादे के बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. ममता बनर्जी ने कहा, कांग्रेस ने एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा.

गौरतलब है कि मालदा में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने राज्य सरकार पर यह आरोप भी लगाया था कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ और ममता के कार्यकाल में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ.

राहुल के इन आरोपों का ही जवाब देते हुए ममता बनर्जी ने उन्हें बच्चा करार दिया है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में सभी सात चरणों में मतदान होंगे. 23 मई को मतगणना होगी.

Back to top button