मनोरंजन

जब अपने हॉट अंदाज़ में पेट्रोल पंप पर काम करने लगी भाई जान की भाभी…

mallika sherawat

मुंबई. खानों में खान भाई जान सलमान खान की भाभी और  बॉलीवुड की बोल्‍ड अदाकारा मल्लिका शेरावत इन दिनों फ‍िल्‍मों से दूर हैं लेकिन अपनी मादक अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं। 42 साल की मल्लिका इंस्‍टाग्राम पर अपने नए फोटो को लेकर चर्चा में हैं। उन्‍होंने एक फोटो पोस्‍ट की है जिसमें उनकी अदाएं जानलेवा हैं।

फोटो में वह पेट्रोल पंप पर नजर आ रही हैं। हालांकि ये असली पेट्रोल पंप नहीं है। फोटो में मल्‍ल‍िका से आपकी नजर नहीं हट पाएगी। मल्‍ल‍िका को इंस्‍टाग्राम पर सात लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। इस तस्‍वीर के आने के बाद उनके फैंस लाइक्‍स और खूब कमेंट कर रहे है। कमेंट में कोई उन्‍हें एक बार देखना चाहता है तो कोई स्‍क्रीन पर वापसी चाहता है।

मल्‍ल‍िका शेरावत सिनेमा जगत में हॉट इमेज के लिए पहचानी जाती हैं। साल 2002 में वह स‍िनेमा में आईं और फ‍िल्‍म जीना सिर्फ मेरे लिए में स्‍पेशल अपीयरेंस दिया। इसके बाद वह 2003 में फ‍िल्‍म ख्‍वाह‍िश में एक्‍टर हिमांशु मल‍िक के साथ नजर आईं और इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने रिकॉर्डतोड़ चुंबन दिए थे। इसके बाद उन्‍हें ‘मर्डर’ फ‍िल्‍म से जबरदस्‍त पहचान मिली जिसमें भी उन्‍होंने बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कीं।

https://www.instagram.com/p/BrCDX_ZFpbi/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

View this post on Instagram

Be your own kind of beautiful, be cool 🌺🌺

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

2015 में वह फ‍िल्‍म डर्टी पॉलिटिक्‍स में नजर आईं। राजस्‍थान की राजनीति पर बनी इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अनोखी देवी का किरदार निभाया था जोकि एक महत्‍वाकांक्षी महिला का रोल था। इस फ‍िल्‍म में ओम पुरी लीड रोल में थे। फ‍िल्‍म में मल्लिका ने ओम पुरी के साथ खूब इंटिमेट सीन दिए थे। ये सीन इतने हॉट थे कि देखने वालों का मुंह खुला रह गया था।

Back to top button