मनोरंजन

Video: सलमान की एक्स भाभी ने जीत लिया दिल, सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए किया ये काम

मलाइका अरोड़ा ने सिक्योरिटी गर्ल्स के लिए किया कुछ ऐसा, आप भी कर डालेंगे ये डिमांड- देखें Video

फिल्म जगत की हॉट एक्ट्रेस और सलमान की भाभी स्पेशल नंबर क्वीन मलाइका अरोड़ा  इन दिनों ‘इंडियाज गॉट टैलेंज  में बतौर जज नजर आ रही हैं और अपने ग्लैमर से सबका दिल जीत रही हैं. मलाइका अरोड़ा ने कुछ दिन पहले ही अपना 45वां जन्मदिन भी मनाया है. मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका अपने फैन्स को लेकर जबरदस्त प्यार और सम्मान दिख रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा   न सिर्फ सिक्योरिटी गर्ल्स के साथ सेल्फी खिंचवाती हैं बल्कि नन्हीं फैन्स के साथ भी फोटो क्लिक करती हैं.

View this post on Instagram

Security clearance 😜 #mallaikaarorakhan @theweddingjunction_show @kehiaofficial

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा द वेडिंग जंक्शन शो में पहुंची हैं, और जैसे ही वे गेट पर पहुंचती हैं तो सबसे पहले पोज करवाकर फोटो खिंचवाती हैं. इतने में ही सिक्योरिटी गर्ल्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहती हैं. मलाइका अरोड़ा बहुत ही प्यार से उनकी रिक्वेस्ट सुनती हैं और पूरे इत्मिननान के साथ सेल्फी देती हैं. इसके बाद नन्हीं बच्ची भी उनके साथ फोटो चाहती है, और मलाइका उसकी भी हसरत पूरी करती हैं.

https://www.instagram.com/p/Bpb8ShlDGAj/?utm_source=ig_embed

मलाइका अरोड़ा  का जन्म 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में हुआ था. मलाइका ने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. उन्होंने सबका ध्यान बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ से खींचा. 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैंया छैंया’ ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी. फिर 2010 में ‘मुन्नी बदनाम’ ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया.  मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर स्पेशल नंबर्स हैं.

Back to top button