मनोरंजन

Video: मलाइका से करण का सवाल- क्या बर्थडे मनाया अकेले? मिला ऐसा जवाब कि..

Video: मलाइका अरोड़ा को छेड़ते दिखे करण जौहर, पूछा- क्या अकेले मनाया बर्थडे? मिला ये चटपटा जवाब...

नई दिल्ली: फ़िल्मी जगत की हॉट एक्ट्रेस और सलमान की भाभी  मलाइका अरोड़ा  45 साल की हो चुकी हैं. मंगलवार 23 अक्टूबर को मलाइका ने अपना जन्मदिन इटली में सेलिब्रेट किया. अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर  के साथ जोड़ा जाता है. कहा तो यह भी जा रहा है कि मलाइका ने अपना जन्मदिन अर्जुन कपूर के साथ मनाया. बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद मलाइका रिएलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट पर लौटीं जहां करण जौहर उन्हें छेड़ते हुए नजर आए. IGT8 के सेट का एक वीडियो करण जौहर ने जारी किया है, जिसमें वह मलाइका अरोड़ा से पूछते हैं कि उन्होंने अपना जन्मदिन किसके साथ सेलिब्रेट किया, तो मलाइका इसका जवाब अपने ही अंदाज में देती हैं.

View this post on Instagram

Soaking it all in n loving it ……. ♥️🌈

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

https://www.instagram.com/p/BpTwwCmg_fi/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BpTgfUTAgD8/?utm_source=ig_embed

मलाइका अरोड़ा 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन बढ़ती उम्र का असर उनपर बिल्कुल नहीं पड़ा और आज भी वे 20 साल की लगती हैं. 23 अक्टूबर, 1973 को ठाणे में जन्मीं मलाइका ने अपने करियर की शुरुआत एमटीवी वीजे के तौर पर की थी. लेकिन उन्होंने सबका ध्यान बल्ली सग्गू के रीमिक्स गाने ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ से खींचा. साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैंया छैंया’ ने तो उनकी तकदीर ही बदलकर रख दी और वे अपने इस गाने के साथ हजारों दिलों की धड़कन बन गईं. फिर 2010 में रिलीज हुए गाने ‘मुन्नी बदनाम’ ने उनका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ा दिया.

मॉडलिंग की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मलाइका कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. खासकर वे अपने आइटम नंबर्स से मशहूर हुई हैं. छैंया-छैंया (दिल से), अनारकली डिस्को चली (हाउसफुल 2), मुन्नी बदनाम हुई (दबंग), पांडे जी (दबंग 2), फैशन खत्म मुझ पर (डॉली की डोली) उनके पॉपुलर आइटम नंबर्स हैं.

Back to top button