क्राइम

संबंध बनाते हुए महिला ने काट लिया पार्टनर का कान, बोली- वो राक्षस है और मैं..

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें समाज को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है. जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. अमेरिका के ओकलैंड में सेक्स गेम खेलते समय 44 साल की महिला ने अपनी महिला पार्टनर का कान काट लिया. कान उखाड़े जाने से महिला की चीखें निकल गई. जब पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ा तो उसने कहा कि ‘वो दोनों ‘सेक्स गेम’ खेल रही थीं और मैं भेड़िया हूं तथा वो राक्षस.’

एक वेबसाइट के मुताबिक जब पुलिस इस महिला को बचाने उसके कमरे में गयी तो वहा का नज़ारा देख उनके होश उड़ गए. महिला फर्श पर बिना कपड़ों के थी और उसके शरीर पर सिर्फ खून ही खून था. पुलिस के मुताबिक महिला के गर्दन, बांह समेत अन्य अंगों पर गंभीर चोट थी.  पुलिस को इस घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब उनकी एक पड़ोसन ने पुलिस को सूचना दी कि 2 महिलाएं आपस में लड़ रही हैं और उन्होंने एक महिला की चीखें सुनी हैं.

बीते 17 सितंबर, 2019 को हुई इस घटना के बारे में अदालत को बताते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी एलीसन थॉम्पसन वीवर ने उस वक्त उनसे कहा था कि वो दोनों एक ‘गेम’ खेल रहे थे जिसमें दोनों भेड़िया और खून पीने वाला दैत्य या राक्षस  का किरदार निभा रहे थे.

पुलिस के मुताबिक जिस महिला के कान कटे हुए थे उसके चेहरे पर भी काटे जाने के कई निशान मौजूद थे. जख्मी महिला ने उस वक्त इस बात से इनकार कर दिया था कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान वो जख्मी हुई है. उसने कहा था कि उसे कुछ भी याद नहीं कि ऐसा कैसे हुआ.

 

Back to top button