देश

शहीद मेजर की पत्नी अब करेंगी राजनीति, बोली ऐसी बात जो छू लेगी दिल को

Lok Sabha Election 2019 : Kanpur UP News In Hindi : Martyr Major Wife And Ex Captain Shalini Singh Interview Who Joined Politics

आगामी लोक सभा चुनाव का डंका बज  चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.  इसी सब के बीच बताते चले  इस चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गज  नेता रैली, रोड शो, और पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

इस बीच आपको बताते चले यूपी के जौनपुर की रहने वाली और कानपुर की बहू कैप्टन शालिनी सिंह ने दिल्ली में मंगलवार को केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुकी है.

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने उन्हें पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई। बताते चले शालिनी शहीद मेजर अविनाश सिंह भदौरिया की पत्नी हैं। वे खुद भी सेना में रही हैं। पति की शहादत वाले दिन को वे आज भी नहीं भूली हैं, एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बताया था।

राजनीति में आने पर बोलीं- अब समय आ गया है…

आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का मकसद भी देश और आमजन की सेवा है। हर काम का एक समय होता है, अब समय आ गया है। उन्होंने कहा कि मैंने जीवन में बहुत संघर्ष देखा है। आम आदमी पार्टी के संघर्ष ने मुझे इंस्पायर किया है। संघर्ष करने वालों की कभी हार नहीं होती। बीते सालों में दिल्ली सरकार ने अच्छे काम किए हैं।

Back to top button