जरा हट के

लोटपोट करने वाले मस्त चुटकुले, पढ़ने के बाद नहीं रूकेगी आपकी हंसी

जोक्स या चुटकुलों का नाम आते ही किसी के भी चेहरे पर हंसी आ जाती है. ये चुटकुले बनाये ही इसलिए जाते है जिससे की हम थोड़ी देर के लिए हँसे और हमारी टेंशन कुछ हद तक काम हो जाये. जोक्स एवं चुटकुलों पर हंसी आ जाना किसी भी इंसान के लिए स्वाभाविक सी बात है. ये बात तो हम सभी जानते हैं कि आज हर कोई किसी न किसी टेंशन में जी रहा है. ऐसे में हम आपके लिए लाये हैं कुछ मजेदार जोक्स जो आपकी टेंशन को कुछ देर के लिए दूर कर सकते हैं. आज हम आपके लिए पति पत्नी पर मजेदार जोक्स पढ़ने के लिए लाये हैं। ये आपकी टेंशन कुछ देऱ के लिए ही सही दूर कर देंगे.


फेसबुक और वाट्सअप वायरल हो रहे हैं ये जोक्स चुटकुलों के द्वारा हम किसी को भी हंसा सकते हैं। आज लोगों को हंसाने के लिए टीवी पर तमाम तरह के शो आते हैं जो लोगों का मनोरंजन करते हैं। आज हम आपको दर्द फैलाती हुई इस दुनिया में कुछ देर हंसी के देने के लिए फेसबुक और वाट्सअप पर वायरल जोक्स लेकर आये हैं, जो आपको सुकून के कुछ पल देंगे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही जोक्स लाये हैं जो आपको खूब हंसाने वाले हैं। ये जोक्स काफी मजेदार होने के साथ साथ और खूब गुदगुदाने वाले हैं। यकीनन आपको इसका मजा आयेगा और आप इज्वाय करेंगे। टीवी के अलावा, फेसबुक और वाट्सअप के जमाने में हमें रोज ऐसे जोक्स या चुटकुले पढ़ने को मिलते हैं जिनको पढ़ते ही चेहरे पर हंसी आ जाती है। ये चुटकुले हमें हंसाने और हमारी सारी टेंशन को दूर करने में बहुत काम आते हैं.

चुटकुलों पर हंसी आ जाना बिलकुल ही स्वाभाविक सी बात है. आज हर कोई किसी न किसी टेंशन में जी रहा है ऐसे में कुछ मजेदार जोक्स उसकी टेंशन को कुछ देर के लिए दूर कर सकते हैं. इसलिए आज हम आपके लिए फेसबुक और वाट्सअप पर वायरल जोक्स लाये हैं जिनसे आपकी टेंशन कुछ देर के लिए ही सही दूर तो हो ही जायेगी. तो आइये आपको दिखाते हैं फेसबुक और वाट्सअप पर वायरल जोक्स जो आपको सारी टेंशन और बेचैनी से मुक्ती दिला देंगे. यहां पति पत्नी पर मजेदार जोक्स देखिए..


एक बार चप्पू की पत्नी कुछ दिनों के लिए मायके चली गयी थी।
पत्नी के मायके जाने के अगले दिन चप्पू ने उसे फोन किया, चप्पू (पत्नी से) :
सुनो, पिछले हफ्ते मैंने जो कॉ-न्डोम लाया था वो तुमने कहाँ रखा है?
पत्नी (याद करते हुए) : मेरे मायके में कॉ-न्डोम नहीं मिलता है इसलिए मैं अपने साथ ले आई हूँ। कभी भी जरूरत पड़ सकती है? (बेचारा चप्पू सदमे में चल गया)


रात में दो मच्छर पढ़ रहे थे। पहला मच्छर (दूसरे से) :
मैं तो आगे चलकर डॉक्टर बनूँगा।
दूसरा मच्छर : मैं तो आगे चलकर इंजीनियर बनूंगा।
तभी घर की मालकिन ने गुड-नाइट जला दिया।
मच्छर (चिल्लाते हुए) : इस बुढ़िया ने तो हमारा सारा करियर ही खराब कर दिया।


हल्की हल्की बारिश हो रही है… कुछ अच्छा खाने का मन करने लगा..।
बीवी से कहा – जो सबसे अच्छा बनाती हो , वही बनाओ..।
फिर ????? .
फिर क्या, मुंह बना के बैठ गई..

Back to top button