देशराजनीति

विडियों : मंत्री जी बोले, जो अधिकारी नहीं सुनेगा बात, उसे लात मार कर किया जायेगा बाहर …

श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया.

भोपाल:  सत्ता के नशे में चूर कमलनाथ  सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदया ने सरकारी कर्चमारियों और अधिकारियों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। इस बयान से एक बार फिर सियासत गरमा गयी है. इस बयान का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रह है. मंत्री जी गुना में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा, ‘जो कर्मचारी, अधिकारी पालन नहीं करेगा उसको लात देके बाहर कर दिया जाएगा।’ महेन्द्र सिंह सिसोदिया बमोरी विधानसभा से विधायक चुने गए हैं और उन्हें गुना से पार्टी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का करीबी माना जाता है।

31 दिसंबर को अपने विधानसभा के ग्राम हिनोतिया में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। यहां कार्यकर्ताओं से उन्होंने बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके काम पूरे होंगे।

मंत्री ने कहा कि उनका एक-एक कार्यकर्ता कैबिनेट मंत्री है। वह किसी भी अधिकारी कर्मचारी को फोन करके काम करा सकता है। अगर उसका काम नहीं हुआ तो वह उस अधिकारी या कर्मचारी को लात मारकर बाहर कर देंगे।  

इस दौरान मंत्री के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने नारे भी लगाए। जोश में आकर मंत्री बोले, ‘कैबिनेट मंत्री मैं नहीं बना हूं, यहां का एक-एक व्यक्ति बना है। दूसरी बात किसी भी अधिकारी को फोन करो। अगर काम नहीं करता तो मुझे बताओ। मैंने मीटिंग में कह दिया है कि मेरा एक-एक कार्यकर्ता मेरा मंत्री है। जो फोन करे उसका पालन होना चाहिए। जो कर्मचारी अधिकारी पालन नहीं करेगा उसे लात मारकर बाहर कर दिया जाएगा।’

Back to top button