देश

वोटर से बोले दिग्गज कांग्रेसी- मेरा ध्यान रखना, पार्टी जाए तेल लेने, Video देखिए

Madhya Pradesh Congress MLA Jitu Patwari video says Party gayi tel lene

नई दिल्ली : पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने पूरा जोर लगाया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और तेलंगाना का लगातार दौरा कर अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिशों में जुटे हैं लेकिन उनकी ही पार्टी के नेता उनके इस अभियान को कुंद करने में जुटे हैं। राऊ विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार जीतू पटवारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जीतू जिस तरह से अपने लिए वोट मांग रहे हैं, उससे जाहिर होता है कि उम्मीदवारों का अपनी पार्टी के लिए कितना आदर है।

जीत पटवारी राऊ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने लोगों से अपने लिए वोट मांगे। जीतू ने कथित रूप से लोगों से कहा, ‘मेरा ख्याल रखना, मेरी इज्जत रखना, पार्टी गई तेल लेने।’ विधायक ने अपनी पार्टी कांग्रेस के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है उससे पार्टी के प्रति उसकी राय का पता चलता है। जीतू पटवारी की यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है।

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए मतदान 28 नवंबर को होना है। यहां 15 सालों से सत्ता से बाहर कांग्रेस ने इस बार सत्ता में वापसी के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। कांग्रेस को लगता है कि इस बार उसे सत्ता विरोधी लहर का फायदा मिल सकता है। मध्य प्रदेश में उसका बसपा के साथ गठबंधन नहीं हो पाया है। फिर भी उसे यकीन है कि इस बार वह मध्य प्रदेश में वापसी करेगी।

Back to top button