देश

सावधान हो जाइए, जो इस ढाई साल की मासूम के साथ हुआ, वो आपके बच्चों संग भी हो सकता है !

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से आई ये खबर डराती भी है और सावधान भी करती है. इस खबर से नसीहत लेने की जरूरत है क्योंकि भगवान न करे ऐसा ही कुछ आपके मासूम बच्चों के साथ भी हो सकता है. दरअसल यहां के गिन्नाैरी इलाके में अावारा कुत्ताें ने ढाई साल की बच्ची को लहूलुहान कर दिया. चीख सुनकर लाेग दाैड़े अाैर बच्ची की जान बचा ली.

घटना मंगलवार दाेपहर गिन्नाैरी स्थित कप्तान साहब की बगिया की है. यहां रहने वाले अब्दुल साेहेल की बेटी तहूरा अपने भाई रेहान के साथ दुकान पर जाने के लिए घर से जैसे ही निकली, पांच-छह कुत्ते उनके ऊपर झपट पड़े. एक कुत्ते ने तहूरा काे दबाेच लिया. लाेगाें ने जूते-चप्पल अाैर डंडाें से कुत्ताें काे भगाया.

स्थानीय लोगों बेग ने बताया कि तहूरा पर हमला करने वाले झुंड में दाे-तीन कुत्ते पागल थे. उन्हाेंने गैस राहत अस्पताल के पास बिलकिस बी, एक अाॅटाे चालक तथा दाे अन्य लाेगाें काे भी काटा था.

लोगों ने इसकी सूचना नगर निगम काे दी. करीब 5.30 बजे निगम का डाॅग स्क्वाॅड पहुंचा. शाम 6.30 बजे तक उन्हाेंने एक कुत्ता पकड़ा अाैर ड्यूटी टाइम खत्म हाेने का कहकर वापस लाैट गया. अमले के इस रवैए से खफा लाेगाें ने एक पागल कुत्ते काे पीट-पीटकर मार डाला जबकि, दाे पागल कुत्ते अभी भी घूम रहे हैं.

लाेगाें में दहशत का अालम एेसा है कि उन्हाेंने बच्चाें का घर से निकलना बंद कर दिया है. स्थाानीय लाेगाें का कहना है िक यहां एक शादी हाॅल में हाेने वाले अायाेजनाें में नाॅनवेज खाने के कारण यहां कुत्ताें का जमावड़ा रहता है.

Back to top button