क्राइम

Love Story का The End: पत्नी की हत्या कर संदूक में छिपाया शव, 6 महीने पहले की थी लव मैरिज

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के पुरुवाला गांव में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यही नहीं, हत्या के बाद उसने शव को संदूक में छिपाकर रख दिया। वारदात का खुलासा तब हुआ, जब पड़ोसियों को बदबू आने लगी और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने एक बंद घर को खुलवाकर उसकी तलाशी ली तो संदूक से महिला का शव बरामद हुआ। पड़ोसियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पति सुनील को हिरासत में ले लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने वारदात कबूल ली और पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के रहने वाले 24 साल सुनील कुमार ने बिजनौर की 21 साल की ममता के साथ 6 महीने पहले लव मैरिज की थी। सुनील कुमार पांवटा साहिब के औद्योगिक एरिया में एक कंपनी में नौकरी करता है। वह अपनी पत्नी ममता के साथ किराए के मकान में रह रहा था। पुलिस पूछताछ में सुनील ने बताया कि तीन दिन पहले उसकी ममता के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। इस वजह से गुस्से में आकर उसने ममता की हत्या कर दी और शव संदूक में छिपाकर रख दिया। पड़ोसियों को जब ममता दिखाई नहीं दी और घर से बदबू आई तो उनका शक यकीन में बदल गया।

आरोपी सुनील ने यह भी बताया कि बेशक उसने ममता से लव मैरिज की थी, लेकिन उसे उसके चरित्र पर शक था, जिस वजह से उन दोनों की बहस हुआ करती थी। आरोपी सुनील और पड़ोसियों के बयानों के आधार पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button