देश

हार देख मतगणना केंद्र पर ही कांग्रेस के बड़े नेता को आया हार्ट अटैक, मौत

लोकसभा के चुनावी रुझानों में भाजपा को बहुमत मिलते देख कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्य प्रदेश के सीहोर में एक मतगणना केंद्र पर सीहोर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर मतगणना केंद्र पर अपने साथियों के साथ वोटों की गिनती देखने पहुंचे थे, तभी वो नतीजे देखते हुए गश खाकर कुर्सियों पर गिर पड़े। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। डाक्टरों ने बताया है कि उनकी मौत हार्ट अटैक आने से हुई है।

रतन सिंह ठाकुर को अटैक के बाद फौरन अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल ले जाने की तस्वीर

कृषि उप संचालक की मतगणना के दौरान मौत 

इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के मुताबिक, विदिशा लोकसभा की मतगणना में ड्यूटी में तैनात कृषि उपसंचालक हरपाल सिंह ठाकुर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई ।बताया जा रहा है कि सिंह मतगणना स्थल पॉलिटेक्निक कॉलेज पर रात से ड्यूटी पर थे। सुबह से ही वे वोटों की गिनती में लगे हुए थे और अचानक उन्हें हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है है कि वे शुगर के मरीज थे। रायसेन में कृषि विभाग अधिकारी उपसंचालक की पोस्ट पर थे।

इसी के साथ सीहोर जिले मे कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर को मतगणना स्थल पर हार्ट अटैक आ गया, जिससे अफरा-तफरी मच गई, आनन-फानन में कार्यकर्ताओं और पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए  जिला अस्पताल ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। इस संबंध में सिविल सर्जन ने पुष्टि करते हुए कहा कि ठाकुर का निधन हो गया है। कांग्रेस जिला अध्यक्ष की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर है|

मध्य प्रदेश सहित देश भर में मोदी लहर

मालूम हो कि देशभर में लोकसभा चुनाव की काउंटिंग चल रही है। रुझानों में भाजपा 300 पार आंकड़े पार करती हुई दिखाई दे रही है। मध्य प्रदेश में खासकर भाजपा बड़ी जीत की ओर है। कांग्रेस के कई दिग्गज नेता हारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

Back to top button