देशराजनीति

आप में घमासान : बिना शर्त कांग्रेस में वापसी करेंगी अलका लांबा !

गांव से शहर तक गूंजे देश के ये मशहूर चुनावी नारे

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के बाद पार्टी ने अपनी राय स्पष्ट की है। आप नेता सौरभ ने अलका लांबा के कांग्रेस में वापसी के मुद्दे पर आज यहां साफ किया कि अगर वह कांग्रेस में शामिल होना चाहती हैं तो पहले उन्हें आम आदमी पार्टी के विधायक पद से इस्तीफा देना होगा।

गठबंधन की संभावना

बता दें कि आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है आम आदमी पार्टी की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया जाता है तो वह प्रस्ताव पर विचार करेंगी उन्होंने यह भी कहा कि आगामी कुछ दिनों में दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन की संभावना हैअलका ने कहा, ‘यह समय भाजपा के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन में में शामिल होने का है और अगर कांग्रेस मुझसे संपर्क करती है तो मैं प्रस्ताव पर विचार करूंगी और इससे इंकार नहीं करूंगी साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैं दो दशक तक कांग्रेस में रही हूं कांग्रेस अच्छा कर रही है और यह समय भाजपा के खिलाफ आंदोलन में शामिल होने का है

कांग्रेस की सेवा करने के बाद भी नही मिला था यह पद

सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि 20 साल तक कांग्रेस की सेवा करने के बाद भी उन्हें यह पद नही मिला था, जो आम आदमी पार्टी ने उन्हें दिया। इस विधायक की कुर्सी को छोड़ने के लिए साहस होना चाहिेए।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीसी चाको ने भी अलका लांबा की कांग्रेस में वापसी पर उनका स्वागत करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के कई ऐसे नेता थे, जो अलग अलग वजहों से पार्टी छोड़े लेकिन अब पार्टी में वापस आना चाहते है। ऐसे लोगों के वापस आने पर उनका स्वागत होगा।

Back to top button