उत्तर प्रदेश

Video: बीजेपी विधायक की वाणी सुनिए- रोज फेशियल कराती हैं मायावती, बाल रंग बनी हैं जवान

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने  बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर विवादित बयान दिया है. उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रहा है.

वह वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि, “मायावती जी ने ख़ुद रोज़ फेशियल करवाती हैं. वो क्या हमारे नेता को शौकीन कहेंगी. उनका सभी बाल पका हुआ है, उन्हें रंगीन कर आज भी अपने आप को मायावती जी जवान साबित करती हैं. 60 वर्ष की उम्र हो गयी, लेकिन सब बाल काले हैं.”

बता दें कि मायावती ने अपने बयान में कहा था कि देश के शौकीन प्रधानमंत्री पहले खुद को चायवाला और अब चौकीदार कह कर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. इसी बात पर बीजेपी विधायक ने पलटवार करते हुए ऐसी अभद्र बातें बोली हैं.

इससे पहले भी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने विवादित बयान दिया था. रेप की बढ़ती घटनाओं पर उन्होंने कहा था कि, “मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी इस तरह की घटनाओं को नहीं रोक सकते हैं. यह प्राकृतिक प्रदूषण है, जिससे कोई भी अछूता नहीं है.”

ग़ौरतलब है कि इससे पहले भी मायावती भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के निशाने पर रही हैं. बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती की तुलना किन्नरों से भी की थी.

 

Back to top button