खेल

लोकेश-हार्दिक को बदजुबानी की मिली सजा, बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर किया

मजाक-मजाक में महिलाओं के लिए भद्दी बात बोलना टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल को काफी भारी पड़ा है. सूत्र बता रहे हैं कि इस बद्तमीजी के लिए बीसीसीआई ने इन दोनों को सजा दे दी है.

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से सस्पेंड कर दिया गया है. बता दें, कि इन दोनों खिलाडियों ने महिलाओं को लेकर ‘कॉफ़ी विद करण शो’ में कई अभद्र टिप्पणी की थी. महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणीयों के लिए ही दोनों खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर कर दिया गया है.

इससे पहले गुरूवार को बीसीसीआई में नियुक्त क्रिकेट प्रशासनिक समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने दोनों खिलाड़ियों पर दो-दो वनडे मैचों का बैन लगाने के लिए बीसीसीआई से कहा था.

टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस मामले पर कहा है कि “भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से, इस मामले में की गई किसी भी गलत टिप्पणी का हम निश्चित रूप से समर्थन नहीं करते हैं. मामले से जुड़े दोनों खिलाड़ियों ने अपनी गलती महसूस की है और वो समझ गए हैं कि इसका प्रभाव कितना बड़ा है. जाहिर है कि इससे किसी को भी बड़ा झटका लगेगा, वो अच्छी तरह से समझेंगे कि क्या गलती हुई है.”

Back to top button