उत्तर प्रदेश

बीजेपी के बाहुबली को मायावती की धमकी- गुंडों से निपटना आता है, राजा भैया का हश्र न भूलो

गुरुवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने कैसरगंज से गठबंधन प्रत्याशी बसपा के चंद्रदेव राम यादव की चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच से मायावती ने भाजपा प्रत्याशी और कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह को माफिया और गुंडा तक कह डाला. मायावती ने धमकी भरे लफ्जों में कहा कि बीजेपी प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह को उत्तर प्रदेश में राजा भैया का हश्र नहीं भूलना चाहिए.

मायावती ने कहा कि कैसरगंज से गठबंधन प्रत्याशी चंद्रदेव राम यादव को यहां धमकाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के निवासी यादव भी काफी मजबूत हैं, भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह यहां पर गुंडई करने के प्रयास में है. मायावती ने कहा कि हमने काफी सोच-समझकर यहां की कैसरगंज सीट से चंद्रदेव राम यादव को उतारा है, श्री यादव के साथ अन्य कई प्रत्याशियों को भाजपा के प्रत्याशी ने धमकाया है.

मायावती ने कहा कि चंद्रदेव राम यादव बामसेफ के जमाने से हमसे जुड़े हैं, उनके कार्यालय पर बृजभूषण ने जो हमला कराया है, उसको काफी महंगा पड़ेगा, हम गुडों और माफियाओं से निपटना जानते हैं, बृजभूषण शरण सिंह को अतीक अहमद व राजा भैया का हश्र नहीं भूलना चाहिए.

मायावती ने यह भी कहा कि आप लोग गठबंधन के प्रत्याशी कैसरगंज से चंद्रदेव राम यादव के साथ गोंडा से विनोद सिंह को जीत दिला देना. यहां पर सपा व बसपा कार्यकर्ता एक होकर गठबंधन के प्रत्याशी को जीत दिला दें. माफिया से हम निपट लेंगे.

Back to top button