उत्तर प्रदेश

स्मृति ईरानी को जिताओ, 13 रुपए में 1 किलो चीनी पाओ

ऐसे व्यक्ति को वोट देकर नहीं कोई फायदा

लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है| एक दौर का मतदान भी हो गया है| इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है. चुनाव के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है| अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं|

इस बीच बताते चले  आगामी लोक सभा चुनाव में अमेठी सीट पर चुनावी महाभारत देखने को मिल रही है| जहाँ एक तरफ राहुल गाँधी वाही दूसरी तरफ मोदी सरकार की मंत्री ईरानी चुनावी ताल ठोक रही है| इस बीच आपको बताते चले  के जायस नगरपंचायत में एक सभा में केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने लोगों से सवाल किया कि चीनी कितने की मिल रही है? 40 की मिल रही है। उन्होंने कहा कि मोदी का संदेश है 6 तारीख को कमल का बटन दबाओ 13 रुपए किलो की शक्कर पाओ। उन्होंने कहा कि मोदी ने जो कहा वो किया।

स्मृति ईरानी ने बोला राहुल गाँधी पर हमला 

बताते चले स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को निशाना साधते हुए कहा, ये सच है वो जीतकर दूसरी सीट पर चले गए, मैं हारकर भी आपके बीच  में रहकर सेवा करती रही। जिस इन्सान ने आपको सम्मान के लायक न समझा के आपसे आकर वो मिले। आज यहां उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री विधायक और हम लोकतंत्र के इस उत्सव में घर-घर जाकर जनता से उनका आशीर्वाद मांग रहे हैं, जो आपको इतना सम्मान न दे कि आपसे आकर वोट मांगे स्वयं, जो आपको इतना सम्मान न दे कि 15 साल लापता रहे और आपको आपके हाल पर छोड़ दे। जो आपका इतना अपमान करे कि संसद में एक बार न बोले, जो न यहां दिखे, ऐसे व्यक्ति को वोट देकर कोई फाएदा नहीं।

Back to top button