ख़बरदेश

ममता बनर्जी ने बीजेपी की धज्जियां उड़ा कर रख दीं, पढ़िए श्रीराम और मंदिर पर क्या बोलीं

लोकसभा चुनाव के बीच अब ‘जय श्रीराम’ के नारे को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. इसी को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार किया है. ममता का कहना है कि, बीजेपी ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते फिरती है, लेकिन पांच सालों में एक राम मंदिर नहीं बनवा सकी.

पीएम ने ममता पर साधा था निशाना
दरअसल पीएम मोदी ने बंगाल में एक जनसभा के दौरान सीएम ममता पर निशाना साधते हुए कहा था, पीएम ने कहा, दीदी इतना बौखला गईं है कि इनको भगवान के नाम से भी दिक्कत हो रही है. हालत तो ये हो गए हैं कि जय श्रीराम कहने वालों को दीदी जेल में डलवा दे रही हैं. पीएम ने चेतावनी देते हुए कहा था, मैं जय श्रीराम का नारा लगाता हूं. अगर ममता में हिम्मत है तो वह मुझे गिरफ्तार करें.

बीजेपी ने एक राम मंदिर नहीं बनवाया
पीएम मोदी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए ममता ने कहा, बीजेपी वाले जय श्रीराम कहते रहते हैं, लेकिन एक भी राम मंदिर नहीं बनवाया. उन्होंने कहा, ‘जय श्री राम’ बीजेपी का नारा है और वह हर व्यक्ति को यह नारा लगाने के लिए बाध्य करने की कोशिश कर रही है. ममता ने पूछा, क्या चुनाव आने पर राम चंद्र बीजेपी के चुनावी एजेंट बन जाते हैं.

गौरतलब है कि, ममता बनर्जी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह नारे लगाते बीजेपी कार्यकर्ताओं पर भड़कती नजर आ रही हैं. दरअसल बंगाल के चंद्रकोण में ममता का काफिला गुजरने के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने लगे. ममता ने काफिला रुकवाया और कार से उतर आईं और नारेबाजी कर रहे लोगों पर जमकर बरसी थीं.

 

Back to top button