देश

फिल्म एक्ट्रेस का सवाल- नेहरू को वोट देना है, कहां से लड़ रहे चुनाव ?

आगामी लोक सभा चुनाव का आगाज़ हो चुका है. इस चुनाव में सियासी घमासान के बीच नेताओं की तरफ से आपत्तिजनक बयानबाजी भी तेज हो गई है। सभी पार्टियों ने चुनाव के  के मद्देनजर पार्टियों का चुनावी अभियान जारी है. अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी दिग्गज उम्मीदवार अपने संसदीय क्षेत्रों का दिन-रात दौरा कर रहे हैं और अच्छा  माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं.  इसी सब के बीच बताते चले  इस चुनाव में सभी पार्टियों के दिग्गज  नेता रैली, रोड शो, और पब्लिक मीटिंग और घर-घर जाकर लोगों से वोट मांग रहे हैं।

बताते चले जहाँ अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं भाजपा के दिग्गज  नेता अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में गरीबी के लिए देश के पहले पीएम जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इस मुद्दे पर भी फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बोलने से पीछे नहीं हटीं और उऩ्होंने इस मुद्दे पर अपने तीखे बोल बोले हैं.

रैली के मंच नेहरू को कोसने को लेकर फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं का बिना नाम लिए मजाक उड़ाया. अपने ट्वीट में उन्होंने पूछा है कि पंडित जवाहरलाल नेहरू कहां से चुनाव लड़ रहे हैं मैं उन्हें ही वोट देना चाहती हूं.

स्वरा भास्कर ने कहा, ”पंडित जवाहरलाल नेहरू किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं? मैं उनके बारे में पिछले पांच साल से सुन रही हूं. मैं सोच रही हूं कि मैं उन्हें ही वोट दूं!” स्वरा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. स्वरा के इस ट्वीट पर रिप्लाई करके लोग खूब मजे ले रहे हैं.

बता दें कि स्वरा भास्कर बहुत ही बेबाकी के साथ सोशल मीडिया पर राजनीति और सामाजिक मुद्दों पर ट्वीट करती हैं. कई बार लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं.

Back to top button