मायानगरी

कभी की थी इस साधारण मुस्लिम लड़के से शादी, आज है बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की बीवी

बालीवुड में बहुत से अभिनेता हुए है जिन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है और बालीवुड को बेहतरीन फिल्मे दी है आज हम आपसे ऐसे ही एक अभिनेता के जीवन के बारे में कुछ खट्टी मीठी बाते आपसे शेयर करने जा रहे है जो शायद आपको नहीं पता होंगी! आपको बता दे बालीवुड में बहुत से अभिनेता है जिन्होंने कई शादियाँ की है! इनमे एक अभिनेता संजय दत्त है जिन्होंने कई शादियाँ की है! आपको बता दे इन्होने तीन शादियाँ की है! और उनकी तीसरी बीबी का नाम मान्यता दत्त उर्फ़ दिलनवाज शेख है! जो कि पिछले कुछ समय से चर्चाओं का विषय बनी हुई है! ख़ास कर तबसे जब से फिल्म संजू रिलीज हुई है!  आज हम मान्यता से जुडी कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे है जो शायद आप सभी को नहीं पता होंगी!

मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है इनका जन्म 22 जुलाई 1978 को हुआ था! इनकी उम्र 40 साल की है, आपको बता दे कि मान्यता दत्त तलाक शुदा है, जी हाँ इससे पहले इनकी शादी हो चुकी है इनकी शादी मिराज उर रहमान से हुई थी लेकिन कुछ व्यक्तिगत समस्याओं की वजह से इनका तलाक हो गया था!

उसके बाद इन्होने फिल्मो में कदम रक्खा और बी ग्रेड फिल्मो में भी काम किया! और मान्यता को लोग पहचानने लगे! लेकिन सभी ने तभी इन्हें अच्छी  तरह जाना जब इन्होने संजय दत्त ने मान्यता से शादी की! आपको बता दे कि एक गरीब परिवार में जन्मी मान्यता आज महारानियो की तरह जिंदगी जी रही है!

आपको बता दे कि संजय दत्त और मान्यता कई साल तक रिलेशन में रहे थे,उसके बाद इन्होने शादी की थी आज इनके दो बच्चे भी है! और यह एक खुशहाल जिंदगी भी बिता रहे है!

Back to top button