देश

बीजेपी विधायक की फोटो के साथ एक्ट्रेस ने की अपील- ‘बद्दुआएं दीजिए, वही काम आएंगी’

उन्नाव के चर्चित गैंररेप पीड़िता का एक्सिडेंट हुआ है जिसमें वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. इस दुर्घटना में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत भी हो गई. ताजा अपडेट ये है कि पीड़िता के बलात्कार के आरोप में जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत कई लोगों पर हत्या समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज हो गया है. इस मसले पर अब सियासत गर्म है और सोशल मीडिया भी उबल रहा है.

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने एक ट्वीट में कुलदीप सेंगर की फोटो साझा कर बद्दुआएं देने की अपील की है. ऋचि ने ट्विटर पर आरोपी कुलदीप सेंगर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा कानून और व्यवस्था को नहीं मानती. ईश्वर में भरोसा है. यहां अपराधी कुलदीप सेंगर की तस्वीर है. कृपया आप सभी इसे बद्दुआएं दीजिए, आखिरकार वही काम करती हैं.

आपको बता दें कि यूपी में बांगरमऊ से बीजेपी विधायक हैं कुलदीप सेंगर. करीब 2 साल पहले एक 17 साल की लड़की उन पर रेप का आरोप लगाती है. फिर गायब हो जाती है. एक्शन न होने पर वो CM आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश करती है. फिर नेता का भाई लड़की के पिता को पीटता है. पुलिस लड़की के पिता को ही गिरफ्तार करती है. और फिर उनकी मौत हो जाती है. मामले में एक गवाह की भी संदिग्ध हालत में मौत होती है.

अब 2 साल बाद युवती की कार को ट्रक कुचल देता है. उसकी मौसी और चाची की मौत होती है. लग सकता है कि ऐसा तो फिल्मों में होता है, लेकिन ये सच में हुआ है… इसीलिए आज योगी की यूपी सरकार सवालों के घेरे में है.

 

Back to top button