नौकरी

खुशखबरी : यहाँ निकली 700 पदों बम्पर हेडमास्टर और टीचर्स की भर्ती, जानें आवेदन का तरीका

Image result for जॉब
युवाओ के नौकरी करने का बड़ा मौका आया है. अगर आपभी जॉब की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए ये बड़ी खुशखबरी है। इससे के लिए बस आपकों यह खबर पढऩी है और इस नौकरी के लिए अप्लाई करना हैै, बताते चले कर्नाटक पब्लिक सर्विस कमीशन ने हेडमास्टर और टीचर्स के 700 पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. सफल उम्मीदवारों की पोस्टिंग मौलाना आजाद रेसिडेंशियल स्कूल, कर्नाटक में होनी है. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 दिसंबर है.

पदों का विवरण-
कुल पद- 700

लैंग्वेज टीचर- 79 पद
इंग्लिश टीचर- 79 पद

उर्दू टीचर- 79 पद
मैथमेटिक्स टीचर- 79 पद
साइंस टीचर- 79 पद
सोशल साइंस टीचर- 79 पद
योग्यता-
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट/पोस्ट ग्रेजुएट होना जरूरी है. इसके अलावा उनका बीएड या एमएड किया होना भी अनिवार्य है. अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर जाकर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख लें- http://www.kpsc.kar.nic.in/notfn%20of%20Moulana%20%20RPC%20posts.pdf

ऐसे होगा चयन
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा. ये परीक्षा दो शिफ्ट में होगी. पेपर 1 में जनरल नॉलेज से सवाल पूछे जाएंगे. इसके अलावा पेपर 2 में जनरल इंग्लिश, जनरल कन्नड़ और कंप्यूटर नॉलेज से सवाल पूछे जाएंगे.

ऐसे करें अप्लाई
इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा. उम्मीदवार केपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट kpsc.kar.nic.in पर लॉग-इन कर आवेदन कर सकते हैं.

Back to top button