मनोरंजन

Video: अक्षय ने बोली हैरान करने वाली बात, कहा- इसलिए आता है दीपिका पर तरस

Video: दीपिका पादुकोण पर आता है अक्षय कुमार को तरस, वजह जानकर रह जाएंगे Shocked!हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर सिलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण Koffee With Karan’ सीजन 6 का शुभारंभ हुआ है। पहले एपिसोड में दो टॉप एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण Deepika Padukone और आलिया भट्ट Alia Bhatt पहुंची थी वही दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार Akshay Kumar रणवीर सिंह Ranveer Singh के साथ नजर आएंगे। मेकर्स ने दोनों की केमिस्ट्री से जुड़ा प्रोमो जारी किया है, जो यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। 18 लाख से ज्यादा बार यूटयूब पर देखे जा चुके इस प्रोमो में अक्षय कुमार कहते हैं- रणवीर सिंह जैसे इंसान के साथ रहने के लिए दीपिका पादुकोण को मैं सलाम करता हूं। अक्षय कुमार, रणवीर सिंह की केमिस्ट्री से भरपूर यह प्रोमो काफी दिलचस्प हैं। इसमें अक्षय कुमार कहते हैं कि उन्हें रणवीर सिंह में अपनी झलक दिखती है… अक्षय उनकी लव-लाइफ से जुड़े सवाल भी पूछते हैं… रणवीर से जब पूछा जाता है कि उनकी शादी कब हो रही है, तो जवाब में अभिनेता अक्षय कुमार से कहते हैं कि सर आप सूट सिलवा लीजिए… रणवीर सिंह का पागलपन और मौज-मस्ती देख बातों बातों में अक्षय कुमार दीपिका पर तरस भी खाते हैं और वह उनको सलाम भी करते हैं, क्योंकि वह रणवीर सिंह जैसे इंसान के साथ रहती है

बता दें, पहले खबर थी कि आगामी 14-15 नवंबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अभी अभी खबर आई है कि ऐन मौके पर वेन्यू बदल दिया गया है और अब इन दोनों की शादी भारत में ही होगी। शादी का वेन्यू बदलने की वजह परिवार वालों को हो रही परेशानी बताई जा रही है।

खबर है कि परिवार के कुछ लोगों को इटली का सफर करना मुश्किल साबित हो रहा था। इन्हीं परेशानियों को देखते हुए शादी का वेन्यू बदल दिया गया। अब ये शादी मुंबई में होगी। रिपोर्ट के अनुसार संगीत, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन समेत सभी रस्में मुंबई में ही होंगी।

bollywood,karan johar,koffee with karan,Akshay Kumar,ranveer singh,deepika padukone,ranveer deepika marriage ,बॉलीवुड,करण जौहर,दीपिका पादुकोण,रणवीर सिंह,अक्षय कुमार

बता दें कि मुंबई के साथ-साथ बेंगलुरु में भी रिसेप्शन होगा। रिसेप्शन के बाद कुछ दिनों का ब्रेक लेकर रणवीर अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जुट जाएंगे। रणवीर की ‘सिंबा’ दिसंबर 28 तारीख को रिलीज होने वाली है।

करीबी दोस्त और फैमिली मेम्बर्स ही होंगे शामिल

दीपिका और रणवीर का शादी समारोह बेहद प्राइवेट रखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन देंगे। पहला रिसेप्शन 28-29 नवंबर को बेंगलुरु में होगा। इसमें सिर्फ रिश्तेदार और करीबी ही शामिल होंगे। वहीं, दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा। ये ग्रैंड रिसेप्शन 30 नवंबर और 1 दिसंबर को होगा। यह रिसेप्शन पार्टी होटल ग्रैंड हयात में होने की संभावना है। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शामिल होंगे।

रणवीर सिंह इन दिनों ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी हैं वही अक्षय कुमार आने वाली फिल्म ‘2.0’ में।
अक्षय कुमार इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में होंगे। वह रजनीकांत के अपोजिट नजर आएंगे। फिल्म 29 नवंबर, 2018 को रिलीज होगी।

Back to top button