गैजेट ज्ञान

जानिए किस दिन शुरू हो रही OnePlus 7 की पहली सेल, ऐसे पाएं बंपर डिस्काउंट

OnePlus 7 बिक्री के लिए 04 जून से होगा उपलब्ध, इसमें है 48 मेगापिक्सल कैमरा

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म होने वाला है. बताते चले देश की दिग्गज मोबाइल कंपनी  OnePlus बहुत जल्द आपके लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस OnePlus 7 ऐमजॉन पर 4 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

आपको बता दें कि OnePlus के ऑनलाइन स्टोर्स पर इसके लिए रजिस्ट्रेशन पहले से ही शुरू हो चुके हैं। Amazon पर OnePlus 7 के लिए एक अलग पेज भी नजर आ रहा है, जहां नोटिफाई मी का ऑप्शन दिया गया है। लॉन्च ऑफर के तहत Reliance Jio की ओर से यूजर्स को 9,300 रुपये का बेनिफिट भी दिया जाएगा।

OnePlus 7 को दो कलर वेरिएंट मिरर ग्रे और रेड कलर में लॉन्च किया गया है। OnePlus 7 को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 32,999 रुपए व 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 37,999 रुपए है।

स्पेसिफिकेशन
OnePlus 7 में 6.41 इंच की फुल एचडी प्लस ऑप्टिक ऐमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। यह डिस्प्ले 1080×2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसकी डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 48 मेगापिक्सल सोनी IMX586 सेंसर व सेकंडरी 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर दिया गया है।

OnePlus 7 भी ऐंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड oxygenOS ओएस पर रन करता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में पावर के लिए कंपनी ने 3,700mAh की बैटरी दी है, जो 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Back to top button