जिंदगी

हेयर स्टाइल खोलती लड़कियों के राज, बताती वो हैं किस तरह की इंसान?

जब हम किसी से पहली बार मिलते हैं तो उसके चेहरे और फिगर के साथ ही हमारा ध्यान उसके बालों पर भी जाता है। सभी के बाल अलग-अलग तरह के होते हैं। किसी के घुंघराले तो किसी के स्ट्रैट। कभी-कभी हमें किसी के बाल इतने पसंद आ जाते हैं कि हम सोचने लग जाते हैं कि काश मेरे भी बाल ऐसे होते।

वैसे आपके बाल जैसे भी हैं, वो आपके बारे में बहुत कुछ कहते हैं। आपके बालों का टाइप और आपकी हेयरस्टाइल भी आपके स्वभाव और आदतों के बारे में कई राज खोलती है। तो चलिए फिर देर किस बात की है। आइए जानते हैं कि आपकी हेयरस्टाइल आपके बारे में क्या कहती है।

लेयर्ड हेयर
लेयर्ड हेयर स्टाइल वाले लोग बहुत ही शांत और इजी-गोइंग होते है, और बिलकुल ऐसा ही है उनके हेयर स्टाइल और फैशन के साथ। इनका फैशन और हेयर स्टाइल सेंस बहुत ही कूल और रिलैक्स्ड होता है। ऐसे लोग ट्रेंड से ज़्यादा कम्फर्ट को चुनना पसंद करते है।

स्ट्रैट हेयर
स्ट्रैट बालों वाली लडकियां बहुत ही ऑर्गनाइज़्ड और आत्मनिर्भर होती है। ऐसे लोगों को अपने आस पास साफ़ सफ़ाई बेहद पसंद है, ये लोग बेहद क्लासी और कॉंफिडेंट होते है साथ ही साथ ये ट्रेंड्स को फॉलो नहीं करते। इनका फैशन सेंस बेहद यूनिक और एलिगेंट होता है।

कर्ली हेयर
माना जाता है की कर्ली बालों वाले लोग बेहद रोमांटिक और आकर्षक होते है। इनकी दो शख़्सियत होती है एक बिलकुल कैज़ुअल और आलस से भरी और दूसरी बेहद एनर्जेटिक और तेज़। बिलकुल इनकी शख़्सियत की तरह इनकी ड्रेसिंग भी दो तरह की होती है एक बिलकुल कैज़ुअल और दूसरी बहुत ही ड्रेसी और ग्लैम। माना जाता है की यह लोग दूसरों के मुकाबले काम ज़्यादा तेज़ी से करते है।

बॉब हेयर
ऐसे लोग जो अपने हेयर स्टाइल के साथ प्रयोग करते है बेहद ही इंवेंटिव और ऑरिजिनल होते है, इन्हे पता होता है की ये आगे अपने भविष्य में क्या करने वाले है। इनके सपने बहुत ही बड़े होते है जिनके लिए ये किसी भी हद तक जा सकते है, इन्हें अपनी क्रिएटिविटी के लिए जाना जाता है।

वेवी हेयर
वेवी हेयर वाली लड़कियों को अपनी उपलब्धियों के लिए जाना जाता है। ये बहुत ही मेहनती होटी है, और हर काम को कड़ी लगन से करती है फिर चाहे वो किसी पार्टी के लिए तैयार होना हो या फिर ऑफिस के लिए प्रजेंटशन बनाना।

Back to top button