गैजेट ज्ञान

4 बैक कैमरों के साथ आ रहा Realme 5s, जानिए किस दिन होगा लॉन्च

हर रोज़ भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां  अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती है. जिसमे  लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर रहते है. जो ग्राहकों को पसंद भी आते है. जिनकी तलाश में युजेर्स  को तलाश भी रहती है और क्यों ना हो आज के समय को देखते हुए हर किसी की इच्छा होती है उसके पास लेटेस्ट टेक्नोलॉजी  वाला स्मार्ट फ़ोन हो जो किसी भी स्मार्ट फ़ोन को टक्कर दे सके तो अब आपका इंतजार ख़त्म होने वाला है. बताते चले देश की दिग्गज मोबाइल कंपनी  रियलमी अपना नया बजट स्मार्टफोन रियलमी 5s (Realme 5s) 20 नवंबर को लॉन्च करने के लिए तैयार है.

पिछले हफ्ते फ्लिपकार्ट पर इस फोन के कैमरे को लेकर जानकारी सामने आई थी, और अब इसके प्रोसेसर, डिस्प्ले और बैटरी को लेकर भी खुलासा हो गया है. फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जाएगा. कंपनी द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार इन स्मार्टफ़ोन में इस फोन में 6.51 इंच HD डिस्प्ले होगा.

फोन की सबसे खास बात इसका 48 मेगापिक्सल कैमरा होगा. फोन के रियर में 4 कैमरे दिए गए हैं, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. बता दे शेयर किए गए टीज़र में बताया गया है कि इससे अल्ट्रा-डिटेल पिक्चर क्लिक की जा सकेगी. टीज़र से यह भी पता चला है कि जूम करने पर फोटो की शार्पनेस खराब नहीं होती है. पावर के लिए रियलमी 5s में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी.

20 नवंबर को Realme X2 Pro भी होगा लॉन्च

फ्लिपकार्ट से यह भी पता चला है कि Realme X2 Pro को भी 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी और कैमरा होगी. बताया गया कि रियलमी X2 Pro में 50W Super VOOC चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी जाएगी और कैमरे के मामले में ये इसलिए खास है क्योंकि इसमें 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा दिया गया है. इसका कैमरा 20X हाइब्रिड जूम के साथ आता है.

Back to top button