खेल

जब गिरा KKR का विकेट, तो ऐसा रिएक्शन दिए किंग खान, देखिए VIDEO

shah rukh khan reaction after sunil narine wicket

कोलकाता. नीतीश राणा (63), रोबिन उथप्पा (नाबाद 67) और आंद्रे रसेल (48) के जबरदस्त छक्कों से कोलकाता नाईट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को ईडन गार्डन मैदान में बुधवार को आईपीएल-12 के मुकाबले में आसानी से 28 रन से शिकस्त दे दी।
कोलकाता ने 20 ओवर में चार विकेट पर 218 रन का विशाल स्कोर बनाने के बाद पंजाब को चार विकेट पर 190 रन रोक कर अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की जबकि पंजाब को पहली हार का सामना करना पड़ा।  पंजाब ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला सही नहीं रहा और कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करने का पूरा फायदा उठाया ।  कोलकाता की पारी में 17 छक्के और 14 चौके लगे। राणा ने सात छक्के, रसेल ने पांच छक्के, सुनील नारायण ने तीन छक्के और उथप्पा ने दो छक्के उड़ाए।

कोलकाता ने अब तक आईपीएल 12 में 4 अंक हासिल कर लिए हैं. इस मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान स्टेडियम में अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए नजर आए. पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी वह अपनी टीम को सपोर्ट करने मैदान पर आए थे.

नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया.

https://twitter.com/dhonirohitfan1/status/1110930048075345920

शाहरुख खान की मौजूदगी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. मैच के दौरान ओपनर सुनील नरेन के आउट होने के बाद शाहरुख खान का रिएक्शन भी देखने को मिला. पहले बल्लेबाजी करते हुए सुनील नरेन ने कोलकाता को ताबड़तोड़ शुरुआत दिलाई, नरेन ने 9 गेंदों पर 24 रन की तूफानी पारी खेली. कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से पारी की शुरुआत करने आए सुनील नरेन ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती की पांच गेंदों पर 24 रन ठोक डाले, जिनमें उनके 3 छक्के शामिल रहे.

लेकिन, चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर सुनील नरेन को हार्डस विल्जोन ने केएल राहुल के हाथों कैच आउट करा कर कोलकाता नाइट राइडर्स को दूसरा झटका दे दिया. सुनील नरेन 24 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में 1 चौका और 3 छक्के लगाए. इस दौरान, स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का रिएक्शन भी देखने को मिला. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ नजर आ रहा था कि शाहरुख खान सुनील नरेन के आउट होने से खुश नहीं थे.

 

Back to top button