जरा हट के

💋 के दौरान हुआ कुछ ऐसा, पत्नी को जाना पड़ा जेल

'किस' के दौरान पति के साथ हुआ कुछ ऐसा, पत्नी को भुगतनी पड़ी जेल

प्यार वह सलोना अहसास है, जो संसार के समस्त रिश्तों से ऊंचा और अनूठा है। यह सुमधुर रिश्ता एक खूबसूरत रहस्य है, जिसे आज तक कोई जान नहीं सका। दो पवित्र और शुद्ध आत्माओं का मिलन है प्यार। एक आकर्षक अनूभूति, जिसे सोचते ही चिंता और तनाव के समस्त तटबंध टूट जाते हैं। सांसारिक जंजीरें खुल जाती है।

प्यार अनंत आकाश है, जिसमें अनुराग का सौम्य चंद्रमा मुस्कुराता है। ऊष्मा का तेजस्वी सूर्य जगमगाता है और उन्मुक्त हास्य के नटखट सितारें झिलमिलाते हैं। प्यार एक पुस्तक है बेशकीमती। बड़े आहिस्ता से खोलिए इसे। इसमें अंकित हर अक्षर- मोती, हीरा, पन्ना, नीलम, माणिक, मूंगा और पुखराज की तरह हैं बहुमूल्य और तकदीर बदलने वाले।

ये मामला दिल्ली के रनहोला का है जहां पर पति पत्नी रहते थे। पत्नी को अपना पति पसंद नहीं था इसलिए उसने ऐसा किया कि सजा भुगतनी पड़ रही है। इस पत्नी ने किस के दौरान को अपने पति को ऐसा काटा कि वो अब शायद ही बोल पाए। ये किस करते समय उसने पति की जीभ को ऐसा पकड़ा और उसे काट लिया जिससे उसकी हालत ख़राब हो गई।

ये महिला 22 वर्षीय है और गर्भवती भी है, लोगों का कहना है कि दोनो झगड़ा हुआ था लेकिन बाद में दोनों में मिलाप हो गया। मगर जब उन्होंने किस किया तो महिला ने उसकी तकरीबन आधी जीभ काट दी। पति को अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसका ऑपरेशन हुआ और ये कहना मुश्किल है कि वो अब बोल पाएगा। इसी मामले के लिए महिला को गिरफ्तार किया गया जिससे उसे उम्र कैद हो सकती है।

Back to top button