ख़बरदेश

किरण बेदी की नातिन बोली- शर्म आती है कि आप मेरी नानी हो, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो  पुदुच्चेरी की गवर्नर किरण बेदी की नातिन का मेहर भरूचा का है. मेहर ने खुद ये वीडियो जारी कर अपनी नानी किरण बेदी पर अपने पिता को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. इस वीडियो में मेहर ने बताया कि उनकी मां(किरण बेदी की बेटी) उनके पापा(किरण बेदी के दामाद) को चप्पलों से पीटती हैं, उन पर थूकती हैं और हिंसा भी करती हैं. इस वीडियो में मेहर भरूचा ने कहा है कि पुलिस के जरिए किरण बेदी उसके पिता को प्रताड़ित करवाती हैं.

दरअसल किरण बेदी ने अपनी नातिन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसका जवाब देने के लिए मेहर ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर अपने सुरक्षित होने की जानकारी दी और बताया कि वह अपने पिता के साथ सुरक्षित है और खुश है.

वीडियो में मेहर ने कहा कि अपने पिता को प्रताड़ित किए जाने से तंग आकर ही वो अपने पिता के पास रहने चली गई है और वो अब अपने पिता के साथ ही रहना चाहती है.

मेहर ने वीडियो में यह भी कहा कि जब मां-बाप के बीच झगड़ा चल रहा था तब किरण बेदी ने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया था कि वह पति-पत्नी के बीच नहीं आना चाहती हैं लेकिन अब वो पुलिस का इस्तेमाल करके उसके पिता और उनके दोस्तों को परेशान कर रही हैं.

 

 

 

 

Back to top button