मनोरंजन

किंग खान ने खोले भाईजान के बिच दुश्मनी के कई राज़, बोल गए कुछ ऐसा…

इस हफ्ते किंग खान यानि शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, इतने बड़े स्टार की फिल्म होने के बावजूद इस फिल्म ने लोगो को निराश किया, साथ ही साथ इस फिल्म को लोगों का ज्यादा प्यार भी नहीं मिल पा रहा है.

फिल्म ने पहले दिन तो काफी अच्छी कमाई की लेकिन बाद में फिल्म को काफी नुकासन हुआ, फिल्म की कहानी पर भी कुछ लोगो ने सवाल उठा दिया हैं. हालांकि, किंग खान की शानदार एक्टिंग इस फिल्म में भी देखने को मिली है, जिसे लोगो ने खूब सराहा है, खैर ये तो हुई उनके फिल्म से जुड़ी हुई कुछ बाते लेकिन अब हम बात करने वाले है.

किंग खान और दबंग खान के बिच रिश्ते की, जैसा की सब जानते है, इस समय ये दोनों खान ही एक दूसरे की फिल्मो में कमियों करते हुए दिख रहे है, शाहरुख ने हाल ही में सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक अजीब सा बयान दिया है, जिसे सुनकर लोगो के भी होश उड़ गए.

दबंग खान के साथ काफी सालो तक चली अपनी दुश्मनी के बारे में शाहरुख खान ने ये बयां दिया है, कि, ‘सलमान के साथ उनके होने कभी कभी लड़कों वाले तू-तू, मैं-मैं के झगड़े और मतभेद कई बार हुए हैं और होते भी रहेंगे लेकिन आज तक दोनों ने कभी भी एक दुआरे के बारे में बुरा नहीं बोलै है और नहीं ही इनके बिच किसी भी तरह की कोई दुश्मनी है.

मैं सलमान खान और उनके पुरे परिवार की बहुत ज्यादा इज्जत करता हूं, उनका परिवार भी मुझे बहुत प्यार करता है, क्योंकि जब मैं अपने परिवार के साथ नया-नया मुंबई आया था तो उनके पूरे परिवार ने हमारा एकदम घरवालों की तरह बहुत ख्याल रखा था. उस समय मेरी माली हालत भी ठीक नहीं हुआ करती थी.

फिर भी इस परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया था, हमें लगता है कि हम अपने दोस्तों और घर वालों के साथ हैं. ये अहसास मुझे बहुत साल बाद हुआ. अब मैं और सलमान कभी कभी लड़के हैं तो लड़कों के बीच पर्सनल लेवल पर तू-तू, मैं-मैं और लड़कों वाली बातचीत होती है, इस से ज्यादा कुछ नहीं, लेकिन मीडिया हमारे रिश्ते को कुछ और ही बताती है, हमारे बिच अक्सर मुलाकात.

पागलपन और कई बार थोड़ी अनबन भी होती रहती है, जिसे हम दोनों एन्जॉय करते है. शाहरुख ने अपनी बातो को जारी रखते हुए बताया कि, ‘अब एक बार मुझे उसने घर आने को कहा, मैं जा नहीं पाया तो उन्होंने मुझे रात में 3 बजे फोन किया और पूछा कि घर क्यों नहीं आए? मैंने न आने की वजह बताई कि बेटे को गाड़ी सिखा रहा था.

तो वो बोले कि ये तो कोई सही वजह नहीं है, तुम्हें घर पर एना चाहिए था, और यहाँ अपने बेटे को गाड़ी सकीहा देते, मैंने तुम्हारा काफी देर तक इंतजार किया था, अब इस बात से वो नाराज हो गए हैं. हमारे बीच कभी कोई लंबी दूरी नहीं रही, जैसा मीडिया देखती है वैसी हमारे बिच आज तक दुश्मनी नहीं हुई यही, हम हमेशा ही एक दूसरे की काफी इजजत करते है, घर तो 200 मीटर के दायरे में है.’

Back to top button