देश

हेलमेट के बिना चला रहा था कार, केरल पुलिस ने काट दिया चालान !

हमें चालान ट्रैफिक के नियमों को तोड़ने पर भरना पड़ता है, क्या आपने ऐसी गलती के लिए चालान भरा,   जो आपने की ही न हो? दरअसल केरल में रहने वाले गोपा कुमार के साथ ऐसा ही एक वाक्या हुआ है.

दरअसल केरल की ट्रैफिक पुलिस का एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है. गोपा कुमार नामक शख्स ने दावा किया है कि जब वह कार में सफर कर रहा था तो केरल के कोल्लम में पुलिस ने हेलमेट ना पहनने को लेकर उसका 100 रुपए का चालान  काट दिया.

गोपाक कुमार के फेसबुक पोस्ट को पूरी कहानी समझने के लिए पढ़ना होगा. जहां उन्होंने अपनी आप बीती बताई है. उन्होंने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि वो अपनी Tata Nexon कार में यात्रा कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोक दिया. हालांकि, उन्हें रोका क्यों गया इसकी उन्होंने कोई भी जानकारी नहीं दी है. गोपा कुमार ने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने पर 100 रुपये का चालान दिया. इस चालान में फाइन का कारण No Helmet बताया गया. गोपा कुमार ने अपने रिसिप्ट की कॉपी को फेसबुक वॉल पर भी पोस्ट किया है.

कुछ दिनों पहले ऐसी ही एक घटना गोवा में सुनने को मिली थी, जहां Royal Enfield बाइक के राइडर को सीट बेल्ट न पहनने के लिए चालान भरना पड़ा था. हालांकि, यह पुलिस की लापरवाही से ज्यादा कुछ नहीं है.

Back to top button