धर्म

तिजोरी में इस रंग के कपड़े के साथ चुपके से रख दें ये चमत्कारी चीज़, जमकर बरसेगा धन

आज के समय में इंसान पैसा कमाने के लिए दिन रात मेहनत में लगा रहता है. हर कोई पैसो का लालची होता है. इस बढ़ती महंगाई में लोगों का रहना और अपना जीवन आराम से बिताना काफी कठिन हो गया है और दुनिया में इसी वजह से होने वाली चोरी-चाकारी 75% अपराध भी होना का यही कारण होता है. धन एक ऐसी चीज़ है, जिससे जितना भी कमाया जाए कम ही लगता है. देखा जाए तो इस समय अमीर और अमीर बनता जा रहा है और गरीब और गरीब बनता जा रहा है.

पैसो की नहीं होगी कमी

सब ही का पैसा कामने का अलग-अलग तरीका होता है मगर मकसद सिर्फ पैसा कमाना ही है और सभी की यही इच्छा रहती है कि वो जल्द से जल्द उसकी तिजोरी पैसो से भार जाए और वह आराम भरी ज़िन्दगी जीए. इसलिए आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताएँगे जिसे करके आपकी तिजोरी पैसो से भार जाए और आपकी गिनती भी अमीरों में होने लगे.

ये चमत्कारी उपाय आपकी पैसो की तंगी को हमेशा के लिए ख़त्म कर देगा और आपके सोये भाग्य को चमका देगा. गृहस्ती में पैसो की अवाक को बढ़ाने में भी कारगर है. आपका चल रहा समय में व्यापार और नौकरी में उन्नति प्रदान करता है. चलिए आपको बताते है इसका उपाय कि कैसे और कब करना ये उपाय.

ये उपाय कर बने करोड़पति

इस उपाय को शुक्रवार के दिन करना है. शुक्रवार के दिन की सूर्य उदय होने से पहले आपको नहा लेना है फिर चाँदी का सिक्का अपने राईट हैंड की हथेली पर रखे और ऐसी जगह खड़े होंए या सूरज की पहली किरण उस सिक्के पर पड़े. किरण पड़ने के बाद दुसरे हाथ से सूरज को पानी चढ़ाए, फिर दाहिने हाथ से हाथ में रखा सिक्का लौटे से गिरा दें और पानी पड़ने दें.

पूजा घर में लक्ष्मी माता की मूर्ति के सामने लाल रंग के कपड़े पर उस सिक्के को रखें और कुमकुम व चावल लगा कर पूजा करें. और पूजा के बाद अपनी पैसो वाली जगह इसको रख दें.

Back to top button