मनोरंजन

VIDEO: “केदारनाथ” ने संकट के बाद भी बनाया रिकॉर्ड, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़…

Kedarnath Box Office Collection Day 2

फिल्म जगत  में डेब्यू करने वाली सुपर स्टार  सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ) की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ ने अपने शानदार एक्टिंग के जरिए सभी दर्शकों को प्रभावित किया है. सारा के चेहरे के एक्सप्रेशन से मालूम पड़ता है कि वह अपनी एक्टिंग के प्रति काफी ईमानदार रहीं. फिल्म रिलीज के दूसरे दिन भी कमाल का कलेक्‍शन किया है। इस फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस पर 7.25 करोड़ की कमाई की। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 9.75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है।

फिल्‍म ने 2 दिन की कमाई के मुताबिक

ऐसे में सारा अली की पहली फिल्‍म ने 2 दिन की कमाई के मुताबिक कुल 17 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्‍म में लोगों को सारा अली खान की एक्‍टिंग और चेहरे के हाव भाव काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं केदारनाथ को खराब रिव्‍यू भी मिले लेकिन इसके बावजूद भी फिल्‍म की ग्रोथ पर किसी भी प्रकार की आंच नहीं आई। बता दें कि केदारनाथ को भारत में मिला कर 2,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

यह फिल्‍म 35 करोड़ रु की लागत से बनी है इसलिए सुशांत और सारा की इस फिल्‍म को काफी कड़ी महनत करनी पड़ सकती है। केदारनाथ की मुश्‍किलें आसान नहीं हैं क्‍योंकि पिछले ही हफ्ते साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म ‘2.0’ रिलीज हुई है जो अब तक बॉक्स ऑफिस पर जम कर पैसे कमा रही है। फिल्‍म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि अगर इस फिल्‍म ने रविवार के बाद सोमवार को अच्‍छा बिजनेस कर लिया तो समझो कि यह परीक्षा में पास हो गई।

इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। इस फ‍िल्‍म की कहानी चार धामों में एक केदारनाथ धाम की पृष्ठभूमि पर रची गई है। यह एक प्रेम कहानी है जहां प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का मिलन होता है। केदारनाथ की आपदा की दास्‍तां भी फ‍िल्‍म में देखने को मिली।

Back to top button