मायानगरी

हर जगह कैटरीना के साथ दिख रहे हैं विक्की कौशल, क्या इश्क का मामला है?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अब तक स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया. लेकिन पिछले कुछ महीनों में उनकी वास्तविक जीवन में हुई दोस्ती सबके बीच चर्चा का विषय बन गयी है. हाल ही में, करण जौहर के टॉक शो का छठा सीजन खत्म हुआ है. इस शो पर कैटरीना कैफ ने करण से बात करते हुए कहा था कि उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ ऑन स्क्रीन अच्छी लगेगी और ठीक एक महीने बाद जब करण के शो पर विक्की कौशल आए और करण ने उन्हें इस बात की जानकारी दी तो विक्की बेहोश होने का नाटक करने लगे और कहा, ‘मैं ये जानकर काफी आश्चर्यचकित हूं कि कैटरीना कैफ मुझे जानती हैं’.

वैसे जनवरी में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक अवार्ड नाईट के दौरान फिर से हैडलाइन बनायीं, जब एक अवार्ड शो के मंच पर विक्की ने कैट के लिए “मुझसे शादी करोगी” गाना गया.

इसी साल के फरवरी में विक्की ने हरलीन सेठी के साथ अपने संबंधों की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने 2018 में डेटिंग शुरू कर दी थी. लेकिन इस साल मार्च के मध्य में अभिनेत्री ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करके ब्रेक-अप की अफवाहों को हवा दी. इस बीच चर्चा है कि विक्की और कैट दिन भर लगातार संपर्क और चैट में हैं.

दिलचस्प बात यह है कि ये जोड़ी अभी तक किसी फिल्म में साथ नहीं आयी है. लेकिन हर जगह एक साथ पॉप अप कर रही है. दस दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू के लिए एक संयुक्त उपस्थिति बनाई और एक अवार्ड नाईट पर भी साथ दिखाई दिए. जहां कैटरीना ने विक्की को ‘उरी:सर्जिकल स्ट्राइक’ लड़ाई के डायलॉग ‘हाउज द जोश’ का नारा लगाते हुए ब्लश किया.

Back to top button