मायानगरी

‘भारत’ की ‘कुमुद’ को याद कर कटरीना कैफ हुईं भावुक, लिखी बेहद इमोशनल पोस्ट

सलमान खान और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. आपको बता दें कि सलमान लम्बे समय से फिल्म से अपना लुक शेयर कर फैंस को उत्साहित कर रहे थे, जिसमे आप सलमान को कई अलग अलग अवतार में देख सकते हैं. ऐसे में ट्रेलर जारी होने के साथ ही सलमान के हर लुक और उससे जुडी कहानी से पर्दा उठ गया है.

फिल्म में सलमान के साथ 1960 से लेकर 2010 के दशक के ऐतिहासिक क्षणों को देख सकते हैं.कटरीना कैफ फिल्म के एक सीन में ऑफिस क्लर्क की भूमिका में सभी को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं. इस दौरान आप कटरीना को भारी हिंदी शब्दों वाले डायलॉग्स को बोलते हुए देखेंगे. फिल्म के ट्रेलर में आप बेहद खूबसूरत कटरीना को शिफॉन साड़ी, बेहद कम मेकअप और घुंघराले बाल में और भी खूबसूरत लगते हुए देखेंगे.

 

ट्रेलर के दो सीन और हैं जहां कटरीना और भी खूबसूरत लग रही हैं एक जब वह दुल्हन बनी हैं और दूसरी जहां उनकी शादी सलमान से हो जाती है.ट्रेलर को मिले बढ़िया रिस्पांस के बाद कटरीना ने इन्स्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा-कुमुद रैना 1975, इस किरदार पर काम करते हुए मुझे बेहद अच्छा लगा.

View this post on Instagram

Kumud Raina 1975 …. I had the most incredible time working on this character, the whole journey has been the most exciting for me yet , after working with @aliabbaszafar in three films. Cant wait for everyone to see the film.

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

यह जर्नी बहुत ही खास रही,तीन फिल्मों में अली अब्बास ज़फर के साथ काम करने के बाद मैं अब सबके द्वारा इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.भारत को अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा खान अग्निहोत्री, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है.फिल्म में कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी.

Back to top button