मायानगरी

इस मामूली चीज को देख डर से कांपने लगती हैं कैटरीना, जानकर आप पकड़ लेंगे माथा !

यूं तो हर किसी को किसी न किसी चीज का डर जरूर होता है। ये इंसानी प्रवृत्ति है, जिसकी वजह से हम किसी न किसी चीज से बहुत ही ज्यादा डरते हैं। डर थोड़ो हो तो चलता है, लेकिन अगर डर जरूरत से ज्यादा हो तो मामला पेंचीदा हो जाता है। जरूरत से ज्यादा डर को हम फोबिया कहते हैं। फोबिया कोई बिमारी नहीं है, बस जब आप किसी को जरूरत से ज्यादा डर हो जाता है, तो उसे फोबिया का नाम दिया जाता है। इतना ही नहीं, उस चीज का नाम आते ही आप कांप जाते हैं, तो आपको वाकई उस चीज का फोबिया है। कुछ लोगो को पानी का फोबिया होता है, तो किसी को आग का डर होता है, पर ये होता सभी को है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हम आम इंसानों की तरह कलाकार भी होते हैं, जिन्हें किसी न किसी चीज का बहुत ही ज्यादा डर होता है। जी हां, कलाकार जोकि आपके सामने काफी सारे एक्शन सीन्स करते हैं, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाती हैं, पर क्या आप जानते हैं कि इनकी लाइफ में भी कुछ न कुछ ऐसा होता है, जिसकी वजह से ये भी डरते हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ के फोबिया की। कैटरीना कैफ को एक ऐसी मामूली चीज से डर लगता है, जिसे जानकर आप सिर पर हाथ रख लेंगे।

पर्दे पर एक से बढ़कर एक एक्शन करने वाली कैटरीना को देखकर ये नही लगता है कि उन्हें किसी भी चीज का फोबिया होगा। पर ऐसा नहीं है, वाकई कैटरीना को मामूली चीज से डर लगता है। कैटरीना ने इस बात का खुलासा खुद ही किया था। कैटरीना ने बहुत ही कम समय में अपना नाम बनाया है। अपने करियर में कैटरीना ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, जिसमें दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया है। कैटरीना की खूबसूरती के सामने हर कोई फेल हो जाता है। अपने काम से ज्यादा कैटरीना अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

एक्शन सीन्स करने वाली कैटरीना कैफ टमाटर को देखकर घबरा जाती है। अरे भई ये मजाक नहीं है, बिल्कुल सच्चाई है। जी हां, लाखों दिलों पर राज करने वाली कैटरीना कैफ को टमाटर से डर लगता है। टमाटर देखकर वो आग बबूला हो जाती हैं। टमाटर देखते ही इनका पारा चढ़ जाता है, क्योंकि इन्हें टमाटर के नाम से ही बहुत ज्यादा डर लगता है। अपने फिल्मों में ये टमाटर सीन्स भी नहीं रखने देती हैं।

फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में इन्हें एक गाने पर टमाटर के साथ सीन करना था, ऐसे में इन्होंने अपने फोबिया पर काबू पाते हुए डांस तो कर लिया, लेकिन इनका फोबिया और भी ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि उस गाने में खूब टमाटर फेंका गया है।

 

Back to top button