मायानगरी

कैटरीना कभी नहीं कर सकती रणबीर पर भरोसा, जानिए क्या है इसकी वजह?

जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर से लेकर विक्की कौशल-तापसी पन्नू तक, कई जोड़ियों ने नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में शिरकत की है. हाल ही में कैटरीना कैफ भी इस शो का हिस्सा बनीं. कैटरीना शो में स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ शो में पहुंची, जहां उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे  किए.

शो में जब कैटरीना कैफ को एक ऐसे अभिनेता का नाम बताने के लिए कहा गया, जिन पर वो सीक्रेट्स को लेकर जरा भी भरोसा नहीं कर सकती थी, तो उन्होंने बिना किसी संकोच के अपने एक्स रणबीर कपूर का नाम लिया.

कैटरीना से शो में एक और को-स्टार का नाम लेने को कहा गया, जो डांस में उनके साथ मैच नही कर सकता, तो उन्होंने आदित्य रॉय कपूर का नाम लिया. कैटरीना ने फिल्म फितूर के पश्मीना गाने, जिसमें आदि उनके साथ थे, को याद करते हुए कि गाने की शूटिंग के दौरान एक्टर को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा, “मुझे आदि से प्यार है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने गाने में बहुत संघर्ष किया. यह एक मुश्किल गाना था और वो मेरी बात नहीं मानेंगे.”

आगे खुलासा करते हुए कैट ने कहा कि उनके, आदि को सलाह देने के बाद भी उन्होंने उनकी बात नहीं मानी. कैटरीना के मुताबिक, “यदि आप मुझे उठाने की कोशिश कर रहे हैं, तो मुझे उठाएं, मुझे चारों ओर घुमाएं और जंप करें, तो मैं आपकी कुछ मदद करने में सक्षम होंगी. लेकिन अगर आप यह नहीं सुनना चाहते कि मुझे कैसे ले जाना है. , फिर क्या किया जा सकता है.”

Back to top button