मायानगरी

भारत की शूटिंग से पहले कटरीना करती थी ये काम, वायरल वीडियो ने खोला राज़ 

Image result for फिल्म भारत में कटरीना

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रोमोशन में जोरों-शोरों से जुटे हुए है। बॉलीवुड में सलमान के कद का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है की उनकी फ्लॉप फ़िल्में भी 150 करोड़ रूपए का बिजनेस कर जाती है। तो ये फिल्म एक नया  रिकॉर्ड बना सकती है,  सलमान की फैन फॉलोइंग आज भी किसी स्टार के स्टारडम को फीका करने में काफी है।

वही इस बीच कटरीना कैफ भी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत‘ के प्रोमोशन में बीजी में हैं। कटरीना  इस फिल्म में वह कुमुद रैना के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की जब शूटिंग चल रही थी उस दौरान फिल्म की टीम ने कई तस्वीरें और वीडियोज साझा किए थे। अब कटरीना ने सेट से एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कटरीना कैफ अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं।

इस वायरल वीडियो में कटरीना जमीन पर बैठकर हाथ में स्क्रिप्ट लिए डायलॉग की प्रैक्टिस करते नजर आ रही हैं. वीडियो में कटरीना अपने काम को लेकर काफी संजीदा दिख रही है।  इसके कैप्शन में उन्होंने हिंदी में लिखा, ”हेलो, उड़ते हुऐ बालों के साथ, वो दो कबूतर देखे पीछे। ” वीडियो में कटरीना के पीछे कुछ दूर पर कबूतर बैठे नजर आ रहे हैं।

देखे ये विडियो

View this post on Instagram

हेलो ,उड़ते हुए बालों के साथ, वो दो कबूतर देखे पीछे ?

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

https://www.instagram.com/p/ByFXSSlBgIU/?utm_source=ig_embed

एक इंटरव्यू के दौरान कटरीना ने एक बड़ा खुलासा करते हुआ कहा था कि ”जब मैं और सलमान साथ काम करते हैं तो हमारी सबसे अच्छी बात यह होती है कि हम काम के इम्पोर्टेंस को समझते हैं. काम को हमेशा सीरियसली लेते हैं. काम के दौरान ‘देखते है’ वाली स्थिति बिल्कुल भी नहीं होती है.

Back to top button