मायानगरी

सलमान की ‘भारत’ में कैटरीना ने ली प्रियंका की जगह, जानिए इस पर क्या कहा?

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जो इस समय सलमान खान स्टारर ‘भारत’ की प्रमोशन में बिजी हैं. उन्होंने हाल ही में अपनी भूमिका और सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बहुत सारी बातें की हैं. एक्ट्रेस के मुताबिक फिल्म में उनके द्वारा निभाया जा रहा किरदार दिलचस्प है जिसे डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उन्हें ऑफर किया था.

ऐसे में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ बात करते हुए कटरीना ने भारत में अपनी भूमिका के बारे में बात की और कहा, “जब आप मुझसे उन परिवर्तनों के बारे में पूछते हैं जो लोग मुझमें देख रहे हैं, तो इसका मुख्य कारण वह किरदार है जो मैं निभा रही हूं. अली मेरे लिए दिलचस्प किरदार लिखते हैं और मैं ज़ीरो और भरत जैसे रोल्स के लिए बहुत भाग्यशाली हूं.”

भारत में फीमेल लीड भूमिका निभाने के लिए पहली पसंद नहीं होने के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा, “हालांकि मैं अली की पहली पसंद नहीं थी और यह प्रियंका (चोपड़ा) थी, मुझे खुशी है कि यह मेरे पास आ गई है. जब मैंने कुमुद के किरदार को पढ़ा, तो मुझे लगा कि मैं इसमें बहुत कुछ कर सकती हूं और मैं खुद को पूरी तरह से इसमें डुबो देना चाहती थी. मुझे बस यही उम्मीद है कि मुझे ऐसे रोमांचक किरदार निभाने के लिए मिलते रहें.”

कैटरीना, जो पहले कई बार सलमान के साथ काम कर चुकी हैं, कहती हैं कि “जब मैं और सलमान साथ काम करते हैं तो हमारी सबसे अच्छी बात यह होती है कि हम काम के इम्पोर्टेंस को समझते हैं. काम को हमेशा सीरियसली लेते हैं. काम के दौरान ‘देखते है’ वाली स्थिति बिल्कुल भी नहीं होती है. सलमान जानते हैं कि मैं किरदार और फिल्म को लेकर अपना 1 हजार प्रतिशत देती हूं. इस बात को लेकर उन्हें मुझ पर पूरा भरोसा रहता है.”

इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को अब्बास अली जफ़र ने डायरेक्ट किया है और जो इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Back to top button