मनोरंजन

भरे मन से कैटरीना ने किया खुलासा- इस एक्‍ट्रेस की वजह से नहीं हो रही सलमान से शादी !

वैसे तो बॉलीवुड से जुड़ी आए दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है वहीं आजकल कैटरीना कैफ व सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत से वो चर्चा में बने हुए है। खासकर कैटरीना को लेकर आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले दिनो तो ये भी खबर आ रही थी कि कैटरीना जल्‍द ही शादी करने वाली है। बॅालीवुड इंडस्ट्री में कुछ जोड़ियां ऐसी है जिनके एक ना होने का आज भी अफसोस मनाया जाता है। उन्ही में से एक है बॅालीवुड के दबंग कैटरीना कैफ की जोड़ी।

कैटरीना को लेकर सालों पहले ये खबर सामने आई थी कि उनकी नजदीकियां रणवीर कपूर से ज्‍यादा बढ़ गई हैं वहीं इनका अफेयर भी कुछ दिन तो सही से चला लेकिन कुछ ही समय बाद मानों इनके प्‍यार को नजर लग गया और इन दोनों का रिश्ता टूट गया था जिसके बाद अब जाकर खबरें ये आ रही है कि कैटरीना कैफ फिल्म टाइगर जिंदा है के दौरान सलमान-कैटरीना एक बार फिर नजदीक आए लेकिन अभी भी कैटरीना की शादी अटकी पड़ी है। लोग भी अब इंतजार कर रहे हैं कि आखिर ये शादी कब करेंगी और इसका जवाब लोग सुनना चाह रहे हैं।

तो आपको बता दें कि इसी बात को लेकर हाल ही में एक और बड़ा खुलासा हुआ है जो वाकई में चौंका देने वाला था। जी हां दरअसल कैटरीना कैफ अपनी एक खास दोस्त संग नेहा धूपिया के टॅाक शो में गई थी जहां उन्होंने बताया कि आखिर वो शादी क्‍यों नहीं कर रहीं है। कुछ लोग मानते थें कि इसकी असल वजह सलमान है लेकिन बता दें कि इसके पीछे की वजह सलमान नहीं बल्कि कोई और है।

दरअसल वे अपनी बेस्ट फ्रेंड के कारण अभी तक कुंवारी बैठी हैं। जी हां जिस टॉक शो की हम बात कर रहे थें उसमें कैटरीना कैफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नेहा धूपिया के शो में नजर आईं हुई थी। वहीं उनसे उस शो में कई सारे सवाल किए गए लेकिन जब उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वो इंतजार कर रही हैं कि पहले आलिया की शादी हो जाए, उसके बाद वो अपना घर बसाएंगी।

वैसे ये भी बता दें कि इन दिनों आलिया और कटरीना की दोस्ती काफी बढ़ गई है। जिसके बाद हमेशा ये मीडिया में छाई हुई हैं वैसे देखा जाए तो कैटरीना का ये जवाब काफी अजीब था जिसे लेकर कुछ लोगों का मानना है कि उन्होंने ये इसलिए कहा क्योंकि वे अपनी शादी को लेकर अभी बिलकुल नहीं सोच रही। वहीं कहीं ऐसा ना हों की यहां सलमान और वहां कैटरीना उम्रभर कुंवारे रह जाएं।

कैटरीना और सलमान अपनी निजी जिंदगी की चर्चा कभी नहीं करते हैं लेकिन एक-दूसरे के प्रति दोनों का व्यवहार इस बात की ओर इशारा करता है कि वे एक-दूसरे को पसंद करते हैं। दोनों के बीच उम्र का लंबा फासला है, लेकिन कैटरीना को इस पर कोई एतराज नहीं है।

Back to top button