मायानगरी

कार्तिक की फिल्म “भूल भुलैया 2” में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, विद्या को किया रिप्लेस

फिल्म ‘अंधाधुन’, ‘दे दे प्यार दे’ और ‘भारत’ में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने के बाद तब्बू एक और फिल्म में जल्द नजर आएंगी। उनका किरदार फिल्म की यूएसपी होगा। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अक्टूबर में फ्लोर पर आ गई थी। इस फिल्म में कार्तिक भूत के रोल में नजर आएंगे।

अब एक और अभिनेत्री टीम में शामिल हो रही है और यह कोई और नहीं बल्कि तब्बू हैं। तब्बू का रोल भी फ‍िल्‍म में काफी अहम होगा। अभिनेत्री को ‘भूल भुलैया 2’ में अपने भूमिका से बेहद प्यार है और वह अगले साल जनवरी में फिल्म की शूटिंग में शामिल होगी। जल्द ही दूसरे शेड्यूल की शूटिंग राजस्थान और फिर लंदन में शुरू होगा। यह फिल्म अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी। ‘भूल भुलैया 2’ के निर्देशक अनीस बज्मी हैं और भूषण कुमार इसके निर्माता है।

View this post on Instagram

Amije tomaaar shudho je tomaar 🎶 .. #BhoolBhulaiyaa2 ✌🏻💀 .. . @bhushankumar @muradkhetani #KrishanKumar @tseriesfilms @cine1studios @aneesbazmee @farhadsamji #AakashKaushik @bhoolbhulaiyaa2movie @avigowariker

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह फिल्म साल 2007 में आई हिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ की सीक्वेल है। अक्षय कुमार, विद्या बालन और शायनी आहूजा अभिनीत इस फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था। फिल्म ‘भूल भुलैया’ 1993 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म ‘मणिचित्राथु’ की रीमेक थी। ‘भूल भुलैया 2’ हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। कुछ दिन पहले कार्तिक और कियारा की मुंबई में पहले शेड्यूल की शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। तस्वीर में दोनों ने पारंपरिक पोशाक पहनी हुई थी।

इसके अलावा तब्बू अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आने वाली है। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है। इसके अलावा वह मीरा नायर की फिल्म ‘ए सूटेबल बॉय’ में भी दिखेंगी।

Back to top button