ख़बरदेश

सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस विधायक ने अफसरों को दी हाथ-पैर काटने की धमकी

कांग्रेस विधायक ने अफसरों को दी हाथ-पैर काटने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

तीन राज्यों में शानदार जीत के बाद कर्नाटक के  भद्रवती  जिले में में एक मंदिर निर्माण कार्य को लेकर ऐसा विवाद खड़ा हो गया है. जिसे  लेकर कांग्रेस के स्थानीय विधायक ने हाथ-पैर काटने तक की धमकी दे दी. जिसपर सियासत एक बात फिर गरमा गयी है, बताते चले विधायक की धमकी के बाद प्रशासन में खलबली मच गई. अफसरों को ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वे करें तो क्‍या करें? धमकी देने वाले विधायक का नाम बीके संगमेश्‍वरा बताया जा रहा है, जो कांग्रेस पार्टी के नेता हैं.

कर्नाटक में इस वक़्त कांग्रेस और जेडीएस के गठबंधन वाली सरकार शासन कर रही है. जिससे विधायक सत्‍ताधारी पार्टी के हुए , इस कारण से अधिकारी और ज्‍यादा तनाव में हैं. कांग्रेस विधायक संगमेश्‍वरा की यह धमकी कैमरा में भी रिकॉर्ड हो गई, जो कि सोशल मीडिया पर आग कि तरह फ़ैल रही है.

जानकारी के अनुसार, ग्रामीण भद्रावती इलाके में एक मंदिर का निर्माण करने जा रहे थे. ग्रामीणों ने मिलकर 31 दिसंबर 2018 को मंदिर निर्माण के लिए वन विभाग की भूमि पर शिलान्यास करने  की तैयारी कर ली थी . उधर, वन विभाग को जब इसकी सूचना मिली तो एक अधिकारी ने आपत्ति जताई और कहा कि वन विभाग की भूमि पर मंदिर निर्माण के लिए पहले मंजूरी लेनी होगी. इसके बाद ग्रामीणों ने विधायक संगमेश्‍वरा से इसके लिए गुहार लगाई, जिसके बाद वे एकदम आक्रोशित हो गए और उन्होंने कह दिया कि अगर मंदिर निर्माण रुका तो मैं अड़ंगा डालने वाले के हाथ पैर काट दूंगा.

Back to top button