मायानगरी

करिश्मा कभी नहीं भूल सकतीं वो काली रात, पूरे कपूर खानदान के होश उड़ाने वाली थी वो बात

बॉलीवुड की जानी मानी एक्‍ट्रेस और कपूर खानदान की बेटी करिश्‍मा कपूर को कौन नहीं जानता। करिश्‍मा एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्‍होनें अपने फिल्‍मी करियर यानि 90 के दशक में लोगों के दिलों पर राज किया है लेकिन इन दिनों वो अपने शादी शुदा जीवन से काफी परेशान रहने लगी है शाय‍द यही कारण है कि उन्‍होंने बॉलीवुड भी छोड़ दिया। एक समय था जब करिश्‍मा ने अपना कैरियर शुरू किया था उस समय भी करिश्‍मा के दिन काफी बुरे चल रहे थें बहुत मेहनत करने के बाद वो एक सफल एक्‍ट्रेस बन पाई जिसके बाद उन्‍हें उस समय की टॉप हिरोइनों में से एक माना जाता है।

मात्र 15 साल की उम्र में ही करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में एंट्री ले ली और उनकी पहली फिल्म प्रेम कैदी थी जो की बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप कर गई। हालांकि करिश्‍मा ने बॉलीवुड में एंट्री ले ली थी लेकिन उनकी किस्‍मत उनका साथ नहीं दे रही थी। पहली फिल्म के फ्लॉप होने के साथ ही करिश्मा का कैरियर बुरा चल रहा था। कुछ सालों में उन्होंने ‘पुलिस ऑफिस’, ‘जागृति’ और ‘सपने साजन के’ जैसी फिल्में की लेकिन ये सारी फिल्मे फ्लॉप होती गई। करिश्मा का करियर शुरू होने से पहले ही खत्म जैसा था इसी कारण करिश्मा काफ़ी परेशान रहती थी और रात भर रोया करती थी। इस वजह से पूरा कपूर खानदान परेशान रहने लगा था पूरे घर का मौहाल दुःख भरा हो गया था।

 लेकिन फिर काफी समय बाद करिश्‍मा के छोटा बाबु फिल्म आने से वो लोगों के बीच मशहूर हो गई और फिर एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म राजा हिन्दुस्‍तानी जैसी फिल्‍मों के बाद से करिश्मा का करिश्‍मा दुनिया पर चल गया। लेकिन करिश्मा अपने बुरे दिन को कभी नहीं भूल पाई।

 

जैसा की हम सब जानते हैं कि करिश्‍मा की शादी 2003 में संजय कपूर से हुई थी लेकिन उनकी शादी सफल नहीं हो पाई। अभी कुछ ही समय पहले करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया। लेकिन अब ऐसी ख़बर सामने आ रही है कि करिश्मा अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल से शादी करना चाहती है।

बता दें कि संदीप अपने पहली बीवी से जल्द ही तलाक लेने वाले है लेकिन किसी वजह से कोर्ट में मामला अटका हुआ है।

Back to top button