मनोरंजन

इस एक्टर के साथ देना था इंटीमेट सीन, करीना ने पहले पी जमके शराब, फिर हो गईं शुरु

कई फिल्मों में अपने बेहतरीन किरदार के जरिए करीना लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। वैसे तो करीना ने कई फिल्मों में रोमांटिक लव मेकिंग सीन्स दिए हैं। लेकिन फिर भी फिल्मों में अपने को स्टार के साथ इंटीमेट सीन्स देने में करीना खुद को असहज महसूस करती हैं।

फिल्म हीरोइन में करीना और अर्जुन रामपाल के बीच हॉट लव मेकिंग सीन देखने को मिला था। लेकिन करीना की मानें तो इस सीन को करने के लिए करीना के पसीने छूट गए थे। बताया जाता है कि इस फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन शूट करने के लिए फिल्म निर्देशक मधुरभंडारकर ने फाइव स्टार होटल में एक कमरा बुक किया था।

कहा जाता है कि करीना इस इंटीमेट सीन को शूट करने में खुद को काफी असहज महसूस कर रही थीं। बावजूद इसके अपने किरदार को रियल लुक देने के लिए करीना ने इस सीन की शूटिंग से पहले खूब शराब और सिगरेट पी थी।

शराब और सिगरेट के नशे में धुत होकर करीना ने अर्जुन रामपाल के साथ इंटीमेट सीन की शूटिंग पूरी की। हालांकि करीना इस इंटीमेट सीन के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी क्योंकि जल्द ही उनकी शादी सैफ के साथ होनेवाली थी। लेकिन जब मधुर भंडारकर ने उन्हें मनाया तब वो इस सीन को करने के लिए तैयार हुईं।

Back to top button