सेहत

करीना ने तैमूर की पीठ पर लगाई ये खास चीज, इसके जरिए आप भी अपने बच्चे रख सकते हैं सुरक्षित

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर वर्तमान में बॉलीवुड का नंबर 1 स्टार किड हैं. खासकर कि सोशल मीडिया पर उसकी सभी तस्वीरें बहुत पसंद की जाती हैं. लोग तैमुर की निजी जिन्दगी से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं. तैमुर के नाम से सोशल मीडिया पर कई सारे एकाउंट्स भी हैं जिनमे तैमुर छाया रहता हैं. यही वजह हैं कि पेपराज़ी (सेलिब्रिटीज फोटोग्राफर्स) दिन रात तैमुर का इच्छा करते रहते हैं ताकि उन्हें कोई बढ़िया सी तस्वीर मिल जाए.

इसी कड़ी में हाल ही में तैमुर की एक फोटो बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में तैमुर ने नील रंग की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखी हैं. एक और चीज ने सबका ध्यान ज्यादा आकर्षित किया. दरअसल तैमुर पहले तो अपनी नैनी के साथ कार से उतरा तो सबको देख मुस्कुराया और फोटो पोज देने लगा. लेकिन फिर वो जैसे ही पलटा तो उसकी पीठ के ऊपर एक ख़ास तरह का सफ़ेद गोलाकार पेच लगा हुआ दिखाई दिया.

ऐसे में हर कोई सोच में पढ़ गया कि आखिर ये तैमुर की पीठ पर क्या चीज लगी है? इसके क्या मायने हैं? और इसे किसने व क्यों लगाया हैं? जब इस बात की गहराई से छान बीन की गई तो बहुत ही दिलचस्प और काम की बात सामने आई.

दरअसल एक मीडिया पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार तैमुर के पीठ पर दिखाई देने वाला सफ़ेद गोलाकार चीज एक मॉस्कीटो (मच्छर) पैच है. इसे किसी भी बच्चे की पीठ पर लगा देने से कीड़े मकोड़े और मच्छर इत्यादि आसपास नहीं आते हैं. इसलिए मम्मी करीना ने अपने बेटे तैमुर की सुरक्षा के लिए उसकी पीठ पर ये मॉस्कीटो पैच लगा दिया.

Back to top button